बेटे की हरकतों से वाकिफ थे पिता , लेकिन यकीन नही था इतना बड़ा कदम उठा लेगा

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

अपनी मां की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा इधर उधर बाते करने लग गया है। उसका कहना था की उसकी मां उसे हर बात पर उसे टोकती रहती थी। बेटे आदित्य ने कहा कि उसकी मां सो रही थी , वह डिप्रेशन में था उसके पास पता नही हथियार कहां से आया। उसकी यह बात सुन पिता भी हैरान हो गए।

आदित्य के पिता ने कहा कि बेटा अपनी मां के साथ बदसलूकी तो करता ही था , लेकिन वह इतना बड़ा कदम उठा लेगा इस बात का यकीन नही था। जानकारी के मुताबिक मलखान सिंह व उसका पूरा परिवार अपने बेटे आदित्य से बहुत परेशान था। उनके दो बेटे है , बड़ा बेटा आदित्य और छोटा बेटा सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा है। वही आदित्य भी पढ़ाई में अच्छा है। इंटर करने के बाद पिता मलखान ने आदित्य का एडमिशन मुरादाबाद के एक मेडिकल कॉलेज में करवा दिया था। लेकिन उसने पढ़ाई पूरी नही की और देहरादून आ गया। आदित्य की मां उसको उसके फ्यूचर को लेकर टोकते रहती थी।

जिस बात से वह गुस्सा हो जाता था और कई बार अपनी मां से बदसलूकी करता रहता था। बताया जा रहा है कि आदित्य ने। मां के सिर व चेहरे पर सोते हुए भी वार किए थे। पुलिस के मुताबिक अभी हत्या की असल वजह का पता नही चल पाया है। आदित्य से पूछताछ की जा रहीं हैं।

Joinsub_watsapp