Join WhatsApp

News-web

चारधाम यात्रा पर गया था परिवार, तभी बर्फीले पहाड़ों पर साक्षात शिव पार्वती के हो गए दर्शन, देखिए वीडियो

चारधाम यात्रा में अभी तक लाखों श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंच चुके है। जिसके बाद भी हर दिन के साथ हर दिन भीड़ बढ़ती ही जा रही है।

बता दें कि कैलाश को भगवान शिव का निवास ही माना जाता है। शिव को मंदिरों में तलाशने के दौरान एक परिवार ने उनके साक्षात दर्शन भी कर लिए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को धाम यात्रा पर गए एक परिवार ने रिकॉर्ड किया। अपनी यात्रा के दौरान उन्हें दूर पहाड़ों पर ऐसा नजारा दिखाई दिया, जिसे देखकर किसी को यकीन नहीं हुआ।

पहाड़ों पर उन्हें साक्षात शिव और पार्वती के दर्शन हुए। जिसको उन्होंने कैमरे में कैद कर लिया। जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया, ये वायरल हो गया। वीडियो को बार-बार देखने के बाद भी लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि वाकई उन्होंने अपनी आंखों से ऐसे पल को देखा है।महादेव के बगल में थीं पार्वती मां
यात्रा के दौरान इस परिवार को दूर बर्फीली पहाड़ों पर ये अनोखा दृश्य नजर आया। इसमें अचानक ही पहाड़ों पर दो आकृतियां बनती नजर आई।

https://www.instagram.com/reel/C8PCrSqvsSv/?igsh=M2VzODB2c2xqeXp0

इन आकृतियों को गौर से देखें, तो पाएंगे कि एक जटाधारी शिव की तरह नजर आ रही है। जबकि उनके ठीक बगल में सोलह श्रृंगार किये माता पार्वती बैठी हुई थीं। शख्स ने तुरंत अपना कैमरा निकाला और इस पल को रिकॉर्ड कर लिया।