Bull In Wedding Function:शादी के पंडाल में घुस आया सांड फिर सबको किया इतना परेशान की याद आ गई नानी, देखे वायरल वीडियो

Smriti Nigam
2 Min Read

Bull In Wedding Function: देश में इन दोनों शादी विवाह का सीजन चल रहा है और इस दौरान कई सारे ऐसे वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं। यह वीडियो आते ही हर किसी का ध्यान अपनी और खींच लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखकर हर कोई हंस रहा है और कोई अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहा है।

new-modern

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हर कोई बार-बार सर्च करके देख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की शादी का फंक्शन चल रहा है तभी पंडाल के अंदर एक सांड आ जाता है और फिर वहां अफरा-तफरी का माहौल हो जाता है.

शादी फंक्शन में अचानक एक सांड के घुसने से वहां के मौजूद लोगों की  सिट्टी-पिट्टी ही गुल हो जाती है। सांड से बचने के लिए वहां मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगते हैं हालांकि कुछ देर बाद सांड पंडाल से भगा दिया जाता है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @wedus.in नामक आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है और लोग अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में लोगों को भागते हुए देखकर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि सांड भी इस फंक्शन में शिरकत करने आया है।उसे भी खाना दिया जाए।

वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं बेगानी शादी में Bull दीवाना। वहीं एक अन्य यूजर ने नंदी महाराज ने सांड की तुलना करते हुए लिखा कि किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया इतनी समझदारी नंदी महाराज दिखा दिए।