पिथौरागढ़ में किशोरी से गैंगरेप के आरोप में चार युवक गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए थे आरोपित

holy-ange-school


पिथौरागढ़। नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने और उसके साथ दुराचार करने के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है।

पिथौरागढ़ नगरपालिका क्षेत्र में स्थित एक गांव की 14 वर्षीय लड़की विगत 1 मार्च को शिवरात्रि के दिन घर से मंदिर के लिए गई, लेकिन घर नहीं लौटी। इस पर बच्ची के परिजनों ने थाना जाजरदेवल में तहरीर दी जिस पर आईपीसी की धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए गुमशुदा की तलाश के लिए एक टीम गठित की।

ezgif-1-436a9efdef

थानाध्यक्ष जाजरदेवल के नेतृत्व में टीम ने जांच-पड़ताल कर सम्भावित स्थानों में लड़की की बरामदगी के लिए अभियान चलाया। इस बीच पुलिस को लड़की के रावल गांव क्षेत्र में होने का पता चला, जिस पर टीम ने बीती 6 मार्च को लड़की को क्षेत्र से बरामद कर लिया। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद न्यायालय के समक्ष उसके बयान दर्ज कराये गए, जहां लड़की ने बताया कि उसके साथ 4 लड़कों ने दुष्कर्म किया इस दौरान उसे आरोपितों में से एक के घर में रखा गया था।


नाबालिग के बयानों के आधार पर पुलिस की ओर से मुकदमे में धारा 363, 366ए, 376डी, 323 और 120बी की बढ़ोत्तरी की गयी, जिसके
बाद बीते सोमवार को चारों आरोपितों, संजय कुमार उर्फ संजू 23 वर्ष पुत्र प्रकाश राम निवासी ग्राम गण़कोट, बिषाण तहसील पिथौरागढ़, नीरज कुमार उम्र 22 वर्ष पुत्र मनोहर राम और प्रकाश राम 22 वर्ष पुत्र माधो राम दोनों निवासी रावल गांव तहसील पिथौरागढ़ तथा किशोर शर्मा 25 वर्ष पुत्र हरीश चन्द्र शर्मा निवासी बस्ते थाना जाजरदेवल जिला पिथौरागढ़ को गिरफ्तार किया। आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Joinsub_watsapp