shishu-mandir

हादसा: बाइकों की भिड़ंत (bike collision)में शिक्षक की मौत

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Accident: Teacher dies in bike collision

रामनगर में बुधवार की दोपहर नेशनल हाईवे 309 के समीप हल्दुआ के पास दो बाइकों की आमने सामने हुई जबरदस्त (bike collision)भिड़ंत में एक शिक्षक की मौत हो गई जबकि दूसरा बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

रामनगर, 27 जुलाई 2022- रामनगर में बुधवार की दोपहर नेशनल हाईवे 309 के समीप हल्दुआ के पास दो बाइकों की आमने सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत(bike collision) में एक शिक्षक की मौत हो गई जबकि दूसरा बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी अनुसार ग्राम कामदेवपुर हल्दुआ निवासी प्रेम सिंह गढ़वाल क्षेत्र में एक इंटर कॉलेज में अध्यापक के पद पर तैनात है ।


वह बाइक से अपने घर की ओर जा रहे थे तभी दूसरी दिशा से आ रही एक अन्य बाइक की उनकी बाइक से जबरदस्त भिड़ंत(bike collision) हो गई जिसमें दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए मौके से गुजर रहे रामनगर में तैनात यातायात निरीक्षक आदेश कुमार ने अपने सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ दोनों घायलों को पीरुमदारा में स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया जहां प्रेम सिंह की मौत हो गई जबकि दूसरा बाइक सवार नीरज चौधरी निवासी जसपुर का अस्पताल में उपचार चल रहा है।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक अध्यापक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी जुटाई जा रही है शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।