shishu-mandir

Almora- टी-बोर्ड (Tea board) के उपाध्यक्ष गोविन्द पिलख्वाल तुंगेश्वर मंदिर की सड़क को लेकर अधिकारियों से की वार्ता

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखंड चाय विकास बोर्ड (Tea board) के उपाध्यक्ष गोविंद सिंह पिलख्वाल ने तुगणेश्वरी के मंदिर तक सड़क बनाने की मांग पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए अधिकारियों से वार्ता की।

Screenshot-5


अल्मोड़ा, 24 फरवरी 2021-उत्तराखंड चाय विकास बोर्ड (Tea board) के उपाध्यक्ष गोविंद सिंह पिलख्वाल ने तुगणेश्वरी के मंदिर तक सड़क बनाने की मांग पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए अधिकारियों से वार्ता की।

new-modern
gyan-vigyan
tea board


उन्होंने सीडीओ से वार्ता कर इस सड़क को पीएमजीएसवाई के तहत पूरा करने को कहा। साथ ही मंदिर में एक पॉलीहाउस बनाने की भी बात कही।

saraswati-bal-vidya-niketan


तुंगेश्वर मंदिर में शिव महापुराण कथा के 8 वें दिन Tea board उपााध्यक्ष पिलख्वाल कथा सुनने पहुंचे थे उनके साथ अल्मोड़ा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष ललित मेहता, सतपाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

पिलख्वाल ने बताया कि मंदिर के महंत द्वारा बताई गई अपनी समस्याओं के लिए तत्काल विभागीय अधिकारियों से उन्होंने वार्ता की। मंदिर तक रोड निर्माण हेतु तत्काल सीडीओ अल्मोड़ा (Almora) से बात की तथा सीडीओ ने बताया उक्त रोड को पीएमजीएसवाई के माध्यम से शासन को भेजा गया है।

Almora-उत्तरायण हॉस्पिटल में हार्ट सर्जन डा. यादव (Dr. Op yadaw)ने की ओपीडी

इसके अलावा मंदिर में तथा एक पॉलीहाउस के लिए उद्यान विभाग के निर्देशक से बात कर जल्द ही पोलीहाउस लगाने का आश्वासन दिया तथा टानी जोलस्वाड़ में चाय के बगीचा बनाने के लिए ग्रामीणों ने मांग रखी जिस पर जल्द कार्यवाई की बात की है।

उत्तरा न्यूज के इस लिंक को क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

यदि आप टेलीग्राम एप पर है तो हमारे चैनल को ज्वाइन कीजिये। धन्यवाद 
https://t.me/uttranews1