shishu-mandir

नशे के खिलाफ जागरुकता फैलाने दौड़ा टनकपुर, हर किसी ने किया बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
t 1
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

उत्तरा न्यूज सहयोगी टनकपुर— नशे के बढ़ते प्रचलन को हतोत्साहित करने और नशे के खिलाफ जनजागरुकता पैदा करने के उद्देश्य से बनबसा के पाटनी तिराहे से मिनी मैराथन का आयोजन किया गया।

saraswati-bal-vidya-niketan
t 2

कार्यक्रम का शुभारंभ डीएम सुरेंद्र नारायण पाण्डेय व एसपी धीरेन्द्र गुंज्याल ने हरी झंडी दिखाकर किया। इस दौड़ में 1500 से अधिक लोगों ने प्रतिभाग किया। मिनी मैराथन सुबह 7 बजे पाटनी तिराहे बनबसा शुरू होकर टनकपुर स्टेडियम में समाप्त हुई।

स्टेडियम में सभी विद्यालयों के छात्र-छात्राओं व पालीवाल म्यूजिक अकादमी के कलाकारों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
10‌ किलो मीटर की दौड़ में 18 साल की कम उम्र में अरूण राणा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया वही दितीय स्थान पर अमित सिंह और तीसरे स्थान पर मनोज सिंह महर अनुज वर्मा और शिवम् सिंह ने चतुर्थ और पंचम स्थान प्राप्त किया।

t 3

महिला वर्ग में मनीषा ने प्रथम, ममता जोशी द्वितीय और ममता मेहरा तृतीय निकिता भंडारी चतुर्थ और रुचि राणा पंचम स्थान पर रहीं।
पुरुष ओपन में धनी राम ने प्रथम, नरेंद्र सिंह बोहरा ने द्वितीय, मदन महर ने तृतीय,दीपक कुमार ने चतुर्थ व हरदीप ने पंचम स्थान प्राप्त किया।

एसपी ने प्रथम स्थान विजेता को 10 हजार और दितीय स्थान विजेता को 8 हजार तृतीय स्थान विजेता को 7 हजार और चतुर्थ को 5 हजार पंचम स्थान को 4 हजार रुपए का नगद पुरस्कार राशि के साथ सभी प्रतिभागियों को एक टी शर्ट और प्रमाण पत्र पुरूस्कार के रूप में प्रदान किए गए।

नशा छोड़ो जीवन चुनो थीम पर आधारित इस कार्यक्रम में एसडीएम दयानंद सरस्वती, तहसीलदार खुशबू पांडे और जूनियर डीविजन जज ममता पंत, सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर पुष्कर चंद, सीएमओ डा. आरपी खंडूरी, सोनू रावत, ब्रह्मदेव चौकी प्रभारी जनक बहादुर,एलडी तिवारी, केप्टन एनसी सी सहित नशा हटाओ अभियान के संयोजक त्रिलोचन जोशी, एमडीएम के प्रबंधक धर्मेंद्र चंद व कई लोग मौजूद थे।

must read it

https://uttranews.com/2018/11/04/river-retreat-kosi-me-bon-fire-camp/