Join WhatsApp Group

News-web

टी20 विश्व कप 2024- सुपर-8 में भी टीम इंडिया के मैच रात 8 बजे से होंगे शुरू, ये है शेडयूल

Published on:

t20-world-cup-2024-team-indias-matches-in-super-8-will-also-start-from-8-pm-this-is-the-schedule

टी20 विश्व कप 2024 का अब अमेरिकी दौर समाप्त होने वाला है और अब सभी मैच वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे। भारत और अमेरिका के समय में अंतर के बावजूद भी टीम इंडिया के सभी मैच रात्रि 8:00 बजे प्रसारित हो रहे थे। क्योंकि,विश्व कप के बाकी बचे मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे, फिर भी टीम इंडिया के बचे 1 लीग मैच और सुपर-8 के मैच भी भारतीय समय अनुसार रात 8 बजे से ही शुरू होंगे।


इससे पहले अबतक अमेरिका में भारत के तीनों लीग मैच भी रात 8 बजे से शुरू हो रहे थे, लेकिन बाकी टीमों के मैच अलग-अलग समय पर हो रहे हैं। कुछ मैच सुबह 6 बजे से शुरू हो रहे हैं, तो कुछ रात में 10 बजे और 12:30 बजे भी शुरू हो रहे हैं, जिसके कारण भारतीय फैंस दूसरे टीमों के कुछ मैच नहीं देख पा रहे हैं।


बता दें, टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में लगातार 3 जीत के साथ सुपर 8 में प्रवेश कर लिया है। 15 जून को फ्लोरिडा में कनाडा के खिलाफ अपना आखिरी ग्रुप स्टेज मैच खेलेगी। हालांकि इससे पहले ही भारतीय टीम सुपर-8 में प्रवेश कर चुकी है।


सुपर-8 में भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान से होगा, जो दोनों ही अपने-अपने ग्रुप में अबतक एक भी मैच नहीं हारी हैं। इसके अलावा, भारत का सुपर-8 में तीसरा मुकाबला ग्रुप-D की दूसरी सर्वश्रेष्ठ टीम से होगा।


टीम इंडिया का सुपर-8 शेड्यूल:-
20 जून भारत बनाम अफगानिस्तान, केंसिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन, बारबाडोस (गुरुवार, रात 8:00 बजे IST)
22 जून भारत बनाम बांग्लादेश/नीदरलैंड, सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ (शनिवार, रात 8:00 बजे IST)
24 जून भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, डेरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम, ग्रॉस आइलेट, सेंट लूसिया (सोमवार, रात 8:00 बजे IST)