News-web

टी20 विश्व कप 2024: पंत और पांड्या के शानदार फॉर्म से प्रभावित हुए भज्जी, बांधे तारीफों के पुल

Published on:

टी20 विश्व कप 2024 में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा है, जिसमें टीम ने ग्रुप स्टेज में तीनों मुकाबले जीतकर अपना दबदबा बनाया है। भारत के पूर्व चैंपियन स्पिनर हरभजन सिंह इस प्रदर्शन से काफी खुश हैं और उन्होंने टीम के 2 खिलाड़ी (ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या) के फॉर्म की खूब तारीफ की है।

हरभजन ने कहा, “टीम इंडिया के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि हार्दिक पांड्या विकेट ले रहे हैं। उन्होंने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है। पंत की तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी से भी मैं प्रभावित हूं। उनकी भूमिका पूरी तरह से बदल गई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि पंत और पांड्या वेस्टइंडीज में सुपर 8 राउंड के दौरान कैसा खेल दिखाते हैं।”

बता दें, पांड्या का आईपीएल में फॉर्म खराब रहा था, लेकिन उन्होंने विश्व कप के शुरुआती 3 मैचों में 7 विकेट लिए हैं और अपने खेल में वापसी की है। दूसरी तरफ, ऋषभ पंत ने 2022 में हुई एक कार दुर्घटना के बाद वापसी की है और विश्व कप में 3 नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। 124.67 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने के साथ ही उन्होंने विकेटकीपर के रूप में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

पंत और पांड्या के शानदार प्रदर्शन की बदौलत से भारतीय टीम विश्वकप 2024 के सुपर-8 में प्रवेश कर गई है। और टीम को सुपर-8 में होने वाले मुकाबले में भी दोनों खिलाड़ियों से ऐसे ही शानदार फॉर्म की उम्मीदें होगी।