Syalde News- दरवाजे पर मिला जला हुआ टार्च, किवाड़ खुले और घर में रहने वाली महिला गायब

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

स्याल्दे/अल्मोड़ा, 19 जनवरी 2020-

स्याल्दे (Syalde) में तेंदुए की दहशत के बीच एक और डराने वाला वाकया सामने आया है। यहां घर में अकेली रहने वाली महिला अचानक गायब हो गई, उसके घर के दरवाजे पर मिले जले हुए टार्च, खुले किवाड़ और खेतों में जानवर के पंजों के निशान से शुरु हुई चिंता महिला के कपड़े और बनियान मिलने के बाद आशंका दहशत में तब्दील हो गई है।

Nainital महिला समूहों की नगर पालिका में हुई बैठक

शुरुआती प्रमाणों के बाद लोग मान रहे हैं कि महिला को गुलदार ने अपना शिकार बना डाला है। Syalde क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरंगल के लोगों की आशंका है कि गांव की 50 साल की महिला शांति देवी के गुलदार ने अपना निवाला बना डाला है।

Uttarakhand- बर्थडे पार्टी के दौरान हादसा, युवक की मौत


मिली जानकारी के अनुसार Syalde ग्राम पंचायत बरंगल के ही तोक किम्बगड निवासी 50 बर्षीय महिला शांति देवी अपने अकेले घर में अकेले रहती थी तथा दिन में गांव में घूमते रहती थी ।

कल यानि सोमवार की शाम से गांव के लोगों ने शांति देवी को नहीं देखा तो सभी ने अनुमान लगाया कि पास के गांव गयी होगी, गांव वालों के मुताबिक शांति देवी अक्सर आस पास के गांवों में चली जाया करती थी ।

आज पास के गांव व घर में कहीं नहीं दिखाई दी तो देर शाम को पड़ोस के लोग उसके घर गये तो दरवाजे खुले मिले दरवाजे के पास आंगन में टार्च जला मिला।

रीठागाड़ क्षेत्र में आयोजित हुआ कृषि मेला (Agricultural fair)


तब लोगों को आशंका हुई कि शांति देवी के साथ कोई अनहोनी हुयी है ,आस पास देखने पर खेत में तेंदुए के पंजों के निशान मिले तथा घर के पास वाले खेत में घसीटने के निशान मिले आगे झाड़ियों में शांति देवी के कपड़े व बनियान मिली। जिससे सभी ने आशंका जताई है कि शांति देवी कल रात घर से बाहर आई होगी उसी समय तेंदुवा उसे उठाकर ले गया ।

Uttarakhand Police विभाग में रैंकर्स परीक्षा होगी जल्द, मिलेगा प्रमोशन का मौका

बताते चलें कि बीते 30 दिसम्बर से Syalde व देघाट क्षेत्र की ग्राम पंचायत बरंगल में तेंदुए ने दो महिलाओं पर हमला कर घायल कर दिया था, जबकि Syalde के इसी पंचायत से सटे पौड़ी के डुमडीकोट में भी एक अन्य महिला को गंभीर घायल कर दिया था।

ग्रामीणों ने बताया कि आज देर शाम से शांति देवी की छानबीन करने पर जो निशान मिले हैं उसके अनुसार शांति देवी को तेंदुए ने निवाला बना दिया है लेकिन अभी तक महिला नहीं मिली है, लोगों ने खोजबीन तेज कर दी है। साथ ही राजस्व व वन विभाग को भी सूचना कर दी है।

उत्तरा न्यूज के ताजा वीडियो अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp