shishu-mandir

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व बेला पर होली एंजिल पब्लिक स्कूल में आयोजित हुए रंगारंग कार्यक्रम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। होली एंजिल पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रमो की प्रस्तुति से बच्चों ने आजादी के रणबाकुरो का याद किया। सर्वप्रथम बच्चों ने मुख्य अतिथि नैनीताल के सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी, विशिष्ट अतिथि और अल्मोड़ा विधायक रघुनाथ सिंह चौहान तथा विद्यालय के चैयरमेन नारायण सिंह बिष्ट को परेड के दौरान सलामी दी। विद्यालय के चैयरमेन नारायण सिंह बिष्ट, प्रबंधक बलवंत सिंह बिष्ट, दीवान सिंह बिष्ट और किशन सिंह बिष्ट ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किये। बच्चों ने स्वागत गीत से अतिथियों का अभिनंदन किया।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

बच्चों के वंदेमातरम और देश भक्ति गीतो ने माहौल में एक नया जोश भर दिया। इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि हम आजाद देश में रह रहे है लेकिन इस आजादी का मायने तब होगें जब हम स्वतंत्रता सेनानियों को याद कर उनके बताये रास्ते पर चले।

कहा कि समाज से बुराईयों को मिटाना हमारा प्रमुख उददेश्य होना चाहिये। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रघुनाथ सिंह चौहान ने स्वतंत्रता दिवस की बधाईया देते हुए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं का संदेश दिया। प्रधानाचार्य विक्रात शर्मा ने भी स्वतंत्रता दिवस की बधाईया देते हुए आजादी को अक्षुण्य रखने की अपील की। इस मौके पर विद्यालय स्टाफ व विद्यालय के छात्र छात्रायें मौजूद रहे।