उत्तरा न्यूज
अभी अभी नैनीताल पिथौरागढ़

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में पुलिस के जवान का शानदार प्रदर्शन

Superb performance of police personnel in body building championship

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

नैनीताल में हुई चैंपियनशिप में यूएस नगर निवासी और पिथौरागढ़ में तैनात जवान ने बिखेरा जलवा

nitin communication
medical hall

पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ जिले में नियुक्त उत्तराखण्ड पुलिस के जवान ने बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में मिस्टर कुमाऊँ और मिस्टर उत्तराखण्ड के मुक़ाबले में शानदार प्रदर्शन किया है।

udiyar restaurent
govt ad


पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़, लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में जनपद पुलिस अपने दैनिक कर्तव्यों के साथ-साथ विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताओं में भी बढ़-चढ़कर प्रतिभाग कर रही है । इसी क्रम में IBBF (Indian Body Building Federation) के तहत उत्तराखण्ड बॉडीबिल्डिंग एण्ड फिटनेस एसोसिएशन (UKBBFA) तथा कुमाऊँ बॉडीबिल्डिंग एण्ड फिटनेस एसोसिएशन (KBBFA) की ओर से बीती 13 नवंबर को नैनीताल जिले में बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता आयोजित हुई, जिसमें पिथौरागढ़ में नियुक्त उत्तराखण्ड पुलिस के जवान, आरक्षी रनवीर कम्बोज पुत्र महंगा कम्बोज, निवासी ग्राम हरिपुरा, तहसील गदरपुर जनपद उधमसिंहनगर ने मिस्टर कुमाऊं में चौथा स्थान एवं मिस्टर उत्तराखण्ड में छठा स्थान प्राप्त कर उत्तराखण्ड पुलिस का नाम रोशन किया। आरक्षी रनवीर कम्बोज के पिता भी वर्तमान में उत्तराखण्ड पुलिस में हेड कानि. के पद पर जनपद चम्पावत में कार्यरत हैं ।


रनवीर कम्बोज वर्तमान में पिथौरागढ़ पुलिस लाइन में जिम ट्रेनर के रुप में नियुक्त हैं। वह आगामी 6 जनवरी 2022 को आयोजित होने वाली मिस्टर इण्डिया बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता में उत्तराखण्ड पुलिस की ओर से भी प्रतिभाग करेंगे। रनवीर जिले के जाने माने जिम ट्रेनर दीवान सिंह खोलिया से भी प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। खोलिया मिस्टर एशिया, मिस्टर वर्ल्ड व अन्य बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग कर चुके हैं।


पुलिस अधीक्षक नेे बीते मंगलवार को पुलिस कार्यालय में आरक्षी रनवीर कम्बोज को शुभकामनाएं देते हुए सम्मानित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कहा कि आरक्षी रनवीर की इस उपलब्धि से युवाओं को भी प्रेरणा मिलेगी तथा वह नशे से दूर रहकर शारीरिक व्यायाम की तरफ अपना ध्यान केन्द्रित करेंगे।

Related posts

टेक न्यूज: अपना व्हाट्सएप को तुरंत करें अपडेट जाने क्यों

Newsdesk Uttranews

Almora breaking— एसएसजे (ssj campus) में एक और प्रोफेसर कोरोना पॉजिटिव, परिसर ​3 दिन के लिए बंद

Newsdesk Uttranews

रिश्ता हुआ तार—तार: कलयुगी मामा ने छह साल की भांजी को बनाया हवस का शिकार

Newsdesk Uttranews