उपपा का आरोप- ग्रीष्मकालीन राजधानी (Summer capital) के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है सरकार

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की बैठक में सरकार पर ग्रीष्मकालीन राजधानी (Summer capital) के नाम पर राज्य की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

अल्मोड़ा, 2 मार्च 2021- उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की बैठक में सरकार पर ग्रीष्मकालीन राजधानी (Summer capital) के नाम पर राज्य की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

new-modern


उपपा कार्यालय में आज हुई पार्टी की बैठक में उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि जब तक गैरसैंण को राज्य की स्थाई राजधानी (Summer capital) घोषित कर वहां से सरकार को वास्तविक रूप से संचालन नहीं होता राज्य की जनता सरकार के झांसे में नहीं आएगी।

गोल्डन आई शेफ (Golden Eye Chef) एक अनोखी प्रतियोगिता, ऐसे करें आवेदन


पार्टी ने विधानसभा सत्र के दौरान Summer capital गैरसैंण को पुलिस छावनी में बदलने, मीलों तक विधानसभा के रास्तों को बंद करने की प्रवृत्ति की घोर निन्दा की और कहा कि ऐसी राजधानी का क्या मतलब है जहां लोग अपने नेताओं से मिल भी नहीं सकते।

पार्टी के कार्यालय में पार्टी की केन्द्रीय सचिव आनन्दी वर्मा की अध्यक्षता में की गई बैठक में गैरसैंण में नंद प्रयाग- घाट मोटर मार्ग को लेकर सरकार से मिलने गये लोगों के साथ हुये बर्बर दमन, महिलाओं को पीटने, पानी डालने जैसी घटनाओं की निंदा करते हुए कहा कि ये घटनाएं अंग्रेजों के शासन व राज्य आंदोलन के दौरान खटीमा, मंसूरी, मुज़फ्फरनगर कांड की घटनाओं की याद दिलाती हैं।

पार्टी ने इस बर्बर दमन के ज़िम्मेदार तमाम, अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की पार्टी ने कहा कि प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार हर मोर्चे में विफल साबित हो चुकी है। आम जनता महंगाई, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार व नौकरशाही की मनमानी से तंग है। ऐसे में आम जनता ही नहीं ख़ुद भाजपा के समर्थक भी मनमानी से त्रस्त हैं।


बैठक का संचालन एडवोकेट नारायण राम ने किया। बैठक में किरन आर्या, रेशमा परवीन, अनीता बजाज, लीला आर्या, गोपाल राम, राजू गिरी, भारती पांडे आदि शामिल रहे।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

यदि आप टेलीग्राम एप पर है तो हमारे चैनल को ज्वाइन कीजिये। धन्यवाद 
https://t.me/uttranews1