जेल से जमानत पर रिहा हुए छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती, मीडिया से कही यह बड़ी बात देखें वीडियो

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

यहां देखें वीडियो

new-modern
p11

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा— चौथे दिन न्यायालय के आदेश पर जमानत से छूट कर एसएसजे परिसर के छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती जेल से बाहर आ गए हैं। छात्रों का हुजूम उनके जमानत पर छूटने के दौरान कारागार पहुंच गया था। वहां से उन्हें छात्र बाइकों के हुजूम के बीच बाजार लाए और फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया।

0012

मालूम हो कि छात्र संघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती के खिलाफ परिसर प्रशासन ने मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार को कॉलेज में प्रदर्शन के दौरान उनके द्वारा अभद्रता और खुद और परिसर निदेशक के ऊपर पेट्रोल डालने का भी आरोप लगाया गया। पुलिस ने शनिवार को कॉलेज से ले जाकर दीपक को गिरफ्तार कर लिया और शनिवार को ही कोर्ट पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया।

033

रविवार से ही अल्मोड़ा में छात्रों और विभिन्न छात्रसंगठनों ने जोरदार प्रदर्शन शुरू कर दिया था। मंगलवार को न्यायालय ने उन्हें जमानत दी और देर शाम उनकी जमानत पर रिहाई हो गई।

011

जेल से बाहर निकल कर दीपक ने उन्हें दिए गए सहयोग के लिए सभी का आभार जताया और कहा कि वह पहले भी छात्रों के हितों के लिए लड़ रहे थे और इस लड़ाई को आगे भी जारी रखेंगे।

प्रिय पाठको….
आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें। Click here to Like our Facebook Page