shishu-mandir

लिफ्ट लेकर पिकप से जा रही थी बच्चियां, चालक की नियत बिगड़ी तो छात्राओं ने चलती गाड़ी से लगा दी छलांग

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5


रामनगर- स्कूली छात्राओं ने स्कूल जाने के लिए पिकप से लिफ्ट ली , तीनों छात्राओं को जब पता लगा कि चालक की नियत ठीक नहीं है तो छात्राओं ने चलते वाहन से छलांग लगा दी |
जानकारी के अनुसार चालक ने स्‍कूल के पास पिकअप रोकने की बजाए स्‍पीड और तेज कर दी थी| सड़क पर गिरने के कारण वे गंभीर रूप से चा‍ेटिल हो गईं।
वहीं लोगों ने पीछा कर पिकअप रुकवाकर चालक को दबोच लिया। इसके बाद आरोपी चालक की जी भर कुटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने पिकअप को भी कब्‍जे में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार ग्राम सुंदरखाल निवासी नेहा व अंजली और उनकी सहेली योगिता जीआईसी ढिकुली में कक्षा नौ की छात्राएं हैं। उन्‍होंने सुबह सात बजे मोहान की ओर से रामनगर को आ रही पिकअप चालक से स्कूल आने के लिए लिफ्ट मांगीं। स्कूल से पहले छात्राओं ने चालक से वाहन रोकने के लिए कहा। इस पर चालक ने वाहन की स्पीड आैर तेज कर दी। मामले को भांपते हुए नेहा व अंजली ने चलते वाहन से छलांग मार दी। लोगों ने छात्राओं को सड़क पर गिरते देखा तो उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़े। सड़क पर गिरने के कारण छात्राएं घायल हो गई थीं। आगे तीसरी छात्रा भी वाहन से कूद गई। लोगों ने बाइक से वाहन का पीछा किया। रामनगर पेट्रोल पंप पर लोगों ने वाहन को रोक लिया। इसके बाद उसकी जमकर कुटाई की। दोनों घायल छात्राओं को उपचार के लिए सयुंक्त चिकित्सालय लाया गया।
एसडीएम हरगिरी गोस्वामी ने चिकित्सालय पहुंचकर घायलों एवम घटना के बारे में जानकारी ली।

new-modern
gyan-vigyan