pithoragarh- विद्यार्थियों ने दिए नेकी की दीवार के लिए कपड़े

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

विद्यालय प्रबंधन ने की विद्यार्थियों सराहना और टीम को किया सम्मानित

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

पिथौरागढ़। जरूरतमंदों की मदद के लिए एसडीएस इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य मोहन चंद्र पाठक की मुहिम पर छात्र-छात्राओं ने विद्यालय में नेकी की दीवार के लिए गरम कपड़े दिए। इस दौरान नेकी की दीवार का संचालन करने वाली टीम को सम्मानित किया गया।

उत्तराखंड : यहां से आया सनसनीखेज मामला, एक परिवार के 5 लोगों के मिले शव


इस मौके पर प्रधानाचार्य पाठक ने विद्यार्थियों को बताया कि हर साल जाड़ों में जरूरतमंदों के लिए गर्म कपड़े, दवाइयां और बच्चों के लिए खिलौने एकत्र करने का काम सीमांत यूथ मोर्चा के नौजवान करते हैं। अब तक 18 हजार से ज्यादा लोगों को इन नौजवानों ने मदद पहुंचाई गई है।

बड़ी खबर : किशोर उपाध्याय ने हरीश रावत समेत कांग्रेस नेताओं को दी नसीहत, कही ये बड़ी बात


विद्यालय प्रबंधन ने विद्यालय में नेकी की दीवार के लिए कार्य कर रहे संयोजक सुशील खत्री, राकेश वर्मा, नरेंद्र ग्वाल को ने सम्मानित किया और विगत 3 वर्षों से इस मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए सहयोग के रूप में जरूरतमंदों के लिए कपड़े दिए। नेकी की दीवार के संयोजक सुशील खत्री ने विद्यालय और छात्र छात्राओं का मदद के आभार जताया। उन्होंने कहा कि हमें अपने जीवन में सदैव नैतिकता का पालन करना चाहिए और जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए। कार्यक्रम में वरिष्ठ प्रवक्ता पदम सिंह फर्सवान, विजय शर्मा, अनिल पंत, बीपी पाठक व विद्यार्थी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता शंकर सिंह बोरा ने किया।

Joinsub_watsapp