उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

एसएसजे विश्वविद्यालय में कर्मचारियों की नियुक्तियों और अन्य मांगों को लेकर सांसद से मिले अध्यक्ष छात्र महासंघ

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में स्थापित सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय की विभिन्न समस्याओं यथा- कर्मचारियों की कमी, वित्त की कमी आदि को लेकर विश्वविद्यालय के अध्यक्ष छात्र महासंघ देवाशीष सिंह धानिक ने लोकसभा सांसद अजय टम्टा से मुलाकात की है। इस दौरान विश्वविद्यालय की विभिन्न समस्याओं के समाधान हेतु सांसद को मांगपत्र भी सौंपा गया।

बताया गया कि विश्वविद्यालय के अल्मोड़ा स्थित प्रशासनिक भवन सहित परिसरों में कर्मचारियों की भारी कमी है। अतः पहले चरण में कम से कम तृतीय श्रेणी के 35 व चतुर्थ श्रेणी के 50 कर्मचारियों की नियुक्ति की जाए। साथ ही विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में स्थाई रजिस्टार व स्थाई वित्त अधिकारी नियुक्त हो जिससे छात्रों को समस्याओं पर समय से कारवाई हो सके।

बताया गया कि चूँकि विश्वविद्यालय से सम्बन्ध पिथौरागढ़, बागेश्वर और चंपावत में परिसरों की स्वीकृति हो चुकी हैं इसलिए परिसरों के संचालन के लिए धनराशि अवमुक्त की जाये। बताया गया कि मामले पर सांसद ने जल्द से जल्द उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

Related posts

लोककथा यात्रा का एक अभिनव प्रयोग भाग — 3

Newsdesk Uttranews

बागेश्वर के दानपुर के विकास के लिए शुरू की गई सत्याग्रह यात्रा पहुंची जिलामुख्यालय,बागेश्वर को विकास प्राधिकरण के दायरे से भी बाहर रखना है एक मांग,संचार,स्वास्थ्य भी राम भरोसे

Newsdesk Uttranews

यूरोपीय संघ के नेताओं ने कहा, 2022 के अंत तक अधिकांश रूसी तेल आयात रोक देंगे

Newsdesk Uttranews