shishu-mandir

परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Student returning from exams shot and killed, stirred up

फरीदाबाद, 27 अक्टूबर 2020
हरियाणा के फरीदाबाद से एक दिल को दहला देने वाली खबर आई है। यहां कॉलेज से लौट रही एक 20 वर्षीय छात्रा की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी अब भी फरार चल रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सेक्टर-23 की रहने वाली एक छात्रा सोमवार को कॉलेज से परीक्षा देकर वापस घर को लौट रही थी। इसी दौरान मिल्क प्लांट रोड पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह पूरा मामला पास में लगे सीसीटीवी कैमरे भी कैद हो गया। घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के अनुसार, दो लड़के छात्रा को जबरन कार में खींचने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने रिवॉल्वर निकालकर छात्रा को गोली मार दी।

लहूलुहान हालत में छात्रा को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद आरोपी भागने में सफल रहे। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है और हत्या का आरोपी दूसरे समुदाय से संबंध रखता है। पुलिस ने हत्या के एक आरोपी तौसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पहले भी पुलिस में शिकायत कर चुके थे परिजन
मृतका के भाई का कहना है कि उन्होंने पहले भी आरोपी के खिलाफ पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की। अगर प्रशासन पहले ही सख्त कार्रवाई करता तो आज यह नौबत नहीं आती।
नाराज परिजनों ने मंगलवार सोहना रोड पर जाम लगा दिया। ​परिजन हत्यारों को गिरफ्तार कर फांसी दिए जाने की मांग कर रहे है।