उत्तरा न्यूज
अल्मोड़ा अभी अभी खेल

अल्मोड़ा में राज्य स्तरीय ओपन महिला हॉकी प्रतियोगिता का हुआ आगाज़

State level open women's hockey competition started in Almora

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम में आज से विक्टोरिया क्लब एवं धर्म जागरण समन्वय अल्मोड़ा द्वारा आयोजित की जा रही राज्य स्तरीय ओपन महिला हॉकी प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया हैं। प्रतियोगिता में राज्य भर से टीमें भाग ले रही है।


प्रतियोगिता ​शुरू होने से पहले मुख्य अतिथि सीडीओ अंशुल सिंह और विशिष्ट अतिथि जिला क्रीड़ा अधिकारी अरुण बंग्याल ने प्रतियोगिता में भाग ले रही टीमों के खिलाड़ियों से परिचय लेकर उनका उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर सीडीओ अंशुल सिंह ने खिलाड़ियों से खेल के माध्यम से शरीर को स्वस्थ रखने, खेल से अपना कैरियर बनाने, अनुशासन बनाए रखने को कहा साथ ही सभी खिलाड़ियों के उज्वल भविष्य की कामना भी की।


प्रतियोगिता में 8 टीमों को दो पूल में बांटा गया है। हर टीम 3 लीग मैच खेलेगी। प्रतियोगिता में कुल 13 मैच खेलें जाएंगे।


आज प्रतियोगिता के पहले दिन 6 लीग मैच खेले गए। पहले मैच में विक्टोरिया क्लब अल्मोड़ा की टीम ने शारदा पब्लिक स्कूल की टीम को 12 के मुकाबले 0 गोल के अंतर से रौंद डाला। वही दूसरे मैच में हल्द्वानी की टीम ने अल्मोड़ा हाॅकी एकेडमी को 6-0 के अंतर से हरा दिया। तीसरा मैच ऋषिकेश और नैनीताल के बीच 1-1 गोल की बराबरी पर छूटा।

चौथे मैच में देहरादून ने काशीपुर को 2-1 के अंतर से हरा दिया, प्रतियोगिता के पांचवे मैच में ऋषिकेश की टीम ने शारदा पब्लिक स्कूल की टीम को आसानी से 5-0 से हरा दिया।। छठे मैच में काशीपुर की टीम ने अल्मोड़ा हॉकी एकेडमी को 6-0 से हरा दिया। आज खेले गए मैचों में राजेंद सिंह कनवाल, महिमा भंडारी, अजय कनवाल, पूजा असवाल, गीता बोरा ने रैफरी की भूमिका निभाई।

प्रतियोगिता के शुभारंभ के मौके पर धर्म जागरण समन्वय के कुमाऊं प्रमुख अरविंद जोशी,विक्टोरिया क्लब के अध्यक्ष मनोज सिंह पवार,मयंक कार्की,ओसीन खान, जगदीश चौहान,गौरव कुमार, नीरज डंगवाल, इंदर गोस्वामी, आशीष भारती, विपुल कार्की,जगदीश तिवारी, सुमित तिवारी, किशन लाल रोहित भट्ट,सूरज वाणी,अतुल वर्मा, हरेंद्र प्रसाद, दीपचंद्र जोशी,अजय वर्मा, हरीश गोस्वामी, लता साह सहित खेल प्रेमी मौजूद रहे।

Related posts

बज्रपात की चेतावनी के लिए देहरादून और श्रीनगर में लगेंगे सेंसर

Newsdesk Uttranews

डोमिनिका कोर्ट में सुनवाई आज

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand election 2022- कांग्रेस का घोषणापत्र जारी, राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जारी किया घोषणापत्र

editor1