ssp pankaj bhatt

अल्मोड़ा, 19 फरवरी 2021
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट (ssp pankaj bhatt)
ने आज थाना सल्ट एवं भतरौंजखान का वार्षिक निरीक्षण किया। थानाध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान एसएसपी ने स्थानीय नागरिकों के साथ वार्ता की और नशे व मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान में लोगों से सहयोग देने की अपील की।

Earthquake Update— डीडीहाट का घनघोरा ग्राम पंचायत था भूकंप का अभिकेन्द्र

निरीक्षण के दौरान एसएसपी द्वारा थाना सल्ट व भतरौंजखान में सलामी गार्द में नियुक्त कर्मचारियों के टर्न आउट व शस्त्राभ्यास का निरीक्षण किया। थाना कार्यालय, मालखाना, मैस, सीसीटीएनएस कक्ष, बैरक व थाना परिसर का भ्रमण कर थाने के शस्त्रों की स्थिति एवं साफ सफाई का निरीक्षण किया। वही, शस्त्राभ्यास तथा आपदा प्रबन्धन हेतु उपलब्ध कराई सामग्री को चैक करते हुए अधिकारियों व कर्मचारियों से उपकरणों को चलवाकर उनकी उपयोगिता के बारे में जानकारी ली गई।

एसएसपी पंकज भट्ट ने थाने पर सभी सरकारी संपत्तियों का जीपी लिस्ट से मिलान करते हुए थानाध्यक्ष सल्ट धीरेन्द्र पन्त एवं थानाध्यक्ष भतरौंजखान अनीश अहमद को निर्देशित किया गया कि सरकारी सम्पत्ति के रखरखाव एवं साफ-सफाई का विशेष ध्यान दिया जाए। एसएसपी (ssp pankaj bhatt) द्वारा थाने के अभिलेख ग्राम अपराध रजिस्टर, कैश बुक, त्योहार रजिस्टर, शस्त्र लाइसेंस रजिस्टर सहित अन्य अभिलेखों का निरीक्षण किया गया।

एसएसपी (ssp pankaj bhatt) ने थाने में नियुक्त अधिकारियों व कर्मचारियों की समस्याएं सुनी। पुलिस अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता से सुनने एवं समस्या के समाधान हेतु त्वरित उचित कार्रवाई किए जाने एवं यातायात व्यवस्था को सरल एवं सुगम बनाये रखने के निर्देश दिये गये।

Almora Breaking: मैक्स वाहन खाई में गिरा, 2 की मौत 5 घायल

थाना सल्ट एवं भतरौंजखान में स्थानीय नागरिकों के साथ जनसंवाद कार्यक्रम में स्थानीय लोगों के साथ यातायात व अन्य समस्याओं को लेकर वार्ता की। एसएसपी (ssp pankaj bhatt) ने लोगों को उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। वही, जनता से अपराधों पर नियंत्रण व नशे के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान में पुलिस का सहयोग करने की अपील की। कहा कि जनसहयोग से पुलिस अभियान में और अधिक सफल होगी।

इस दौरान थाना सल्ट में नारायण सिंह रावत, संदीप कुमार, बंटी चौधरी, प्रहलाद सिंह व थाना भतरौंजखान में कैलाश पंत ग्राम प्रधान लौकोट, अनिल कुमार, उमेश नैनवाल, नरेश अग्रवाल एडवोकेट, प्रकाश जोशी, दीपक बिष्ट समेत कई लोग मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/