अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा (SSJ University) की स्थापना से ही इसे विशेष बनाने का प्रयास कुलपति और विश्वविद्यालय कर्मचारियों द्वारा प्रारंभ कर दिया गया है।

आज गांधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री जयंती कार्यक्रम के दौरान महापुरुषों की जीवनी को याद करने के साथ ही विश्वविद्यालय के परिसर (SSJ University) को ग्रीन कैम्पस- क्लीन कैम्पस बनाने पर जोर दिया गया जिसकी विस्तृत कार्ययोजना जल्द ही सामने जायेगी।

सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय (SSJ University) अल्मोड़ा में आयोजित हुआ गांधी जयंती कार्यक्रम, परिसर को ग्रीन कैम्पस- क्लीन कैम्पस बनाने पर जोर 2

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. नरेन्द्र सिंह भण्डारी ने भी विश्वविद्यालय के ‌कार्यो में तेजी लाने के संकेत दिए हैं। कुलपति द्वारा कल सोबन सिंह जीना परिसर (SSJ University) अल्मोड़ा में आयोजित हो रही वार्षिक परीक्षा व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कुलपति ने कोरोना से बचाव संबंधी दिशानिर्देश भी दिये।

Almora- सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, अल्मोडा में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस

कार्यक्रम के दौरान विश्वविद्यालय (SSJ University) के कुलपति, कुलसचिव, परिसर निर्देशक सहित अनेक प्राचार्य, कर्मचारी तथा छात्र आदि मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/