एसएसजे परिसर में छात्रसंघ पदाधिकारियों में घमासान, एक गुट ने की तोड़फोड़, यह था छात्रों के नाराजगी का कारण

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

new-modern

अल्मोड़ा:- बुधवार को एसएसजे परिसर में छात्रसंघ पदाधिकारियों के बीच हुआ विवाद बवाल का कारण बन गया | मिली जानकारी के अनुसार मिठाई की पेमेंट की लेकर छात्र संघ के पदाधिकारियों में हुए छात्र संघ के एक गुट ने अधिष्ठाता छात्र कल्याण पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कार्यालय में तोडफ़ोड़ कर दी तो दूसरे गुट ने इस कार्रवाई को शर्मनाक बताया है।
छात्र संघ चुनावों के दौरान खरीदी गई मिठाई के पेमेंट को लेकर
यह विवाद हुआ। बुधवार को छात्रसंघ के कोषाध्यक्ष अभिषेक बनौला और उनके समर्थकों ने डीएसडब्लू पर मिठाई का पेमेंट गलत तरीके से किए जाने का आरोप लगाते हुए परिसर में हंगामा मचा दिया। कोषाध्यक्ष बनौला ने कहा कि अधिष्ठाता छात्र कल्याण द्वारा बिना उनके हस्ताक्षर और उन्हें विश्वास में लिए बिना इस धनराशि का भुगतान अन्य पदाधिकारियों के दबाव में कर दिया। इसी बीच छात्र संघ को दूसरा गुट भी मैदान में आ उतरा और काफी देर तक हंगामा हुआ।
पता लगा है कि एक गुट के लोग अधिष्ठाता छात्र कल्याण व परिसर निदेशक के कमरे में घुसे और वहां तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। काफी देर तक परिसर में हंगामा चलता रहा। बाद में कुछ छात्र परिसर निदेशक आरएस पथनी से भी मिले। लेकिन छात्र अधिष्ठाता के अवकाश पर होने के कारण इस मामले का पटाक्षेप नहीं हो पाया। बाद में छात्रसंघ के पदाधिकारी परिसर से वापस लौट गए। हालांकि परिसर प्रशासन ने मामले को लेकर कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की है|