एसएसजे परिसर- डीएसडब्ल्यू का पदभार बदला, छात्रसंघ पदाधिकारी नाराज

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

एसएसजे परिसर में छात्र संघ पदाधिकारियों ने निदेशक को सौंपा ज्ञापन

new-modern-public-school

holy-ange-school

अल्मोड़ा, 11 अगस्त 2020- अल्मोड़ा एसएसजे परिसर (सोबन सिंह जीना विवि के अल्मोड़ा परिसर )में डीएसडब्लू बदले जाने के बाद छात्रसंघ के कुछ पदाधिकारियों ने नाराजगी जताई है.

IMG-20240223-234156

इन पदाधिकारियों के साथ एनएसयूआई भी नाराज है.इस प्रकरण में मंगलवार को छात्रों ने परिसर निदेशक से वार्ता की और ज्ञापन दिया.
इन छात्रों ने आरोप लगाया कि बगैर किसी की सहमति के नये डीएसडब्लू का चार्ज दिया गया है.

एसएसजे परिसर


ज्ञापन देने वाले छात्रों ने परिसर में अनियमितता और छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है और परिसर प्रशासन को एक सप्ताह का समय देते हुए छात्रहितों की अनदेखी पर आंदोलन की चेतावनी दी.


एसएसजे परिसर पहुंचे छात्रों ने परिसर निदेशक प्रोफेसर जगत सिंह बिष्ट को ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया कि पूर्व से तैनात प्रोफेसर केसी जोशी को बगैर किसी की सहमति के डीएसडब्लू पद से हटाया गया है.

छात्रों ने यह भी आरोप लगाया कि नये डीएसडब्लू बनाने पर शिक्षकों व कुछ छात्रसंघ पदाधिकारियों को जानकारी भी नहीं दी गई। ज्ञापन देने वालों में छात्रसंघ महासचिव नवीन कनवाल, उपसचिव दीपक तिवारी, उपाध्यक्ष अरविंद बोरा, एसएसयूआई कार्यकर्ता संजू कठायत आदि मौजूद थे.
बताते चले कि कल ही प्रो. जया उप्रेती को प्रो.केसी जोशी के स्थान पर डीएसडब्लू का चार्ज दे दिया गया है. केसी जोशी 14 दिसंबर 2019 से डीएसडब्लू का पदभार देख रहे थे.

Joinsub_watsapp