SSJ Campus Almora:: छात्र संघ चुनाव नहीं होने पर आगामी विस चुनाव बहिष्कार का ऐलान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

SSJ Campus Almora:: Announcement of boycott of upcoming Vis elections

अल्मोड़ा, 21 अक्टूबर 2021- एसएसजे परिसर(SSJ Campus Almora) में छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग को लेकर छात्रों ने अब आंदोलन की राह पकड़ ली है।

ezgif-1-436a9efdef


छात्रों ने अब छात्र संघ चुनाव नहीं कराने पर आगामी विधानसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी दी है।


हालांकि छात्र चार सूत्रीय मांगों के निराकरण को लेकर मुखर हैं।
आज यानि गुरुवार को छात्र संघर्ष समिति के बैनर तले SSJ Campus Almora विभिन्न छात्रसंगठनों ने परिसर के सभी कार्यालयों में ताले जड़ दिये। इस दौरान छात्रनेताओं ने सरकार और विश्व विद्यालय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जल्द मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन समेत विधानसभा चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी।


छात्रों ने कहा कि अब तक छात्रसंघ चुनाव पर कोई फैसला नहीं होने से छात्रों में भारी रोष व्याप्त है। जबकि विवि प्रशासन को कई बार ज्ञापन भेजें गये है। लेकिन छात्रों की मांगों पर अब तक कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं की गई।


प्रदर्शन के दौरान विवि के प्रशासनिक भवन और परिसर के सभी कार्यालयों में तालाबंदी की। छात्र नेताओं का आरोप है कि परिसर प्रशासन मामला सरकार स्तर का होने का हवाला देकर छात्रों को बरगलाने का काम कर रहा है।

कहा कि मामले में कार्रवाई नहीं होने तक अनिश्चकालीन तालाबंदी रहेगी। वहीं स्नातक प्रथम सेमेस्टर के बीएससी, बीकॉम, बीएफए और बीसीए में सीटें बढ़ाने, सेल्फ फाइनेंस की सीटों को समाप्त कर उन्हें सामान्य सीटों में समायोजित करने की मांग की।


इस मौके पर आशीष जोशी, उज्ज्वल जोशी, राहुल अधिकारी, संजू सिंह, अभिषेक बनौला आदि मौजूद थे।

Joinsub_watsapp