SSB jawan

Uttarakhand: SSB jawan dies under suspicious circumstances

चंपावत, 27 नवंबर 2020
पंचम वाहिनी एसएसबी के एक जवान (ssb jawan)
की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। एसएसबी परिसर में ही जवान का खून से लथपथ शव मिला है। ​जवान पिछले कुछ दिन से लापता चल रहा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। जवान के शव मिलने से हड़कंप मच गया।

भारत में यह तीन कंपनियां बना रही कोरोना (corona) वैक्सीन, आज पीएम मोदी करेंगे दौरा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इछावर जिला सिरोह, मध्य प्रदेश निवासी 38 वर्षीय हेड कांस्टेबल विनोद पनवार पुत्र सुरेश पनवार 2 माह का अवकाश पूरा 25 नवंबर को डयूटी में वापस लौटा था। तैनाती स्थल पर पहुंचने से पहले उसने कोरोना जांच कराई थी। बीते गुरुवार को उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

महिला मंगल दल की सदस्यों की मदद से पाया जंगल की आग (forest fire )पर काबू

रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद से वह फरार चल रहा था। शुक्रवार यानि आज सुबह एसएसबी परिसर में बने टाइप-थ्री के बी ब्लॉक एसओज क्वार्टर के पीछे विनोद (SSB jawan) का खून से लथपथ शव संदिग्ध अवस्था में मिला। जिससे वहां हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी एसएसबी के उच्चाधिकारियों को दी गई। मामले की सूचना पर सीओ ध्यान सिंह व कोतवाली पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची।

एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए 4 टीमें गठित कर दी हैं। जो सभी एंगल से पड़ताल करेंगी। बताया जा रहा है कि मृतक जवान (SSB jawan) का परिवार के साथ हमेशा कलह रहती थी। पुलिस प्रथम दृष्टया जांच में जवान द्वारा खुदकुशी करने का अंदेशा जता रही है। पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दे दी है।

अपडेट खबरों के लिए हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें