shishu-mandir

Spotify offer: अब सुनें ad free गाने, 4 महीनों तक मिलेगा Free Spotify Premium subscription, इस तारीख तक है offer

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

Spotify पर music का आनंद आप सभी जरूर लेते होंगे जिसमें आपको हजारों गाने हर भाषा में मिल जाते हैं। इसके लिए वैसे तो आपको subscription लेना पड़ता है लेकिन अब आप चाहे तो 4 महीने तक free में इसका सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। दरअसल कंपनी अपने भारतीय यूजर्स के लिए धमाकेदार offer लेकर आई है और इस offer का लाभ अब यूजर्स को मिलने वाला है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

कंपनी दे रही है free trial

आपको बता दें कि Spotify Diwali offer के तहत अपने users को 4 महीने का free Spotify Premium Subscription ऑफर कर रही है जो ट्रायल के तौर पर हासिल किया जा सकता है। 4 महीने तक यूजर्स को trial pack के तहत कोई भी रकम खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आपको कोई भी गाना सुनना हो उसके लिए आपको पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी लेकिन जैसे ही free Spotify Premium subscription की अवधि समाप्त होगी आपको पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

कितना होगा free trial के बाद चार्ज

एक बार 4 महीने का Spotify premium subscription खत्म हो जाएगा तो उसके बाद आपको इसे दोबारा activate करने के लिए ₹119 खर्च करने पड़ेंगे। बता दें कि auto debit से पहले कभी भी आप इसे cancel कर सकते हैं ऐसे में परेशान होने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है।

Indian uses को यह offer 24 अक्टूबर तक दिया जा रहा है और उसके बाद यह offer आप नहीं हासिल कर पाएंगे। अगर आप spotify का free subscription लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसे activate करने के लिए स्टेप्स बताने जा रहे हैं।

ये है process

  • सबसे पहले आपको spotify app को ओपन करना पड़ेगा
  • अब आपको दाएं तरफ कोने में premium पर tap करना होगा
  • अब आपको premium individual plan पर टाइप करना होगा