shishu-mandir

अभिनव शुक्ला संग वन नाइट स्टैंड की खबर पर भड़कीं सोफिया हयात

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

मुंबई।  सोफिया हयात सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में सोफिया हयात पर एक ट्रोल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, एक ट्रोल ने दावा किया है कि सोफिया हयात का अभिनव शुक्ला के साथ अफेयर है। इसके साथ ही यूजर ने सोफिया को ‘सस्ती पॉर्न स्टार’ बताया है। इस ट्रोल पर भड़की सोफिया ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा है कि वह अभिनव शुक्ला को नहीं जानती हैं, तो वन नाइट स्टैंड या किसी भी तरह के सेक्शुअल रिलेशन के होने का सवाल ही नहीं उठता है। 

saraswati-bal-vidya-niketan

बता दें कि सोफिया पर यह आरोप लगाने वाली एक महिला है। सोफिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए कहा कि इस शख्स ने पहले उनसे मदद मांगी थी, हालांकि बाद में उसकी हरकतों से मैंने उसे ब्लॉक कर दिया। सोफिया ने आगे कहा कि, ‘उस शख्स ने एक दूसरा अकाउंट बनाया और फिर धमकी भरे मैसेज भेजे।’ यही नहीं उस शख्स ने उन्हें ‘वैश्या’ तक कह दिया। 

वहीं सोफिया ने वीडियो साझा करते हुए कहा, ‘मैं अभिनव शुक्ला को नहीं जानती। जब मैंने उनके बारे में गूगल किया तब मुझे पता चला कि वह कौन हैं। मेरा उनके साथ कोई रिश्ता नहीं है। मैंने उन्हें कभी डेट नहीं किया और न ही उनके साथ कभी काम किया है। जो लोग मेरी मर्यादा पर सवाल उठा रहे हैं, मेरे बारे में अफवाह फैला रहे हैं, उन्हें रियलिटी चेक की जरूरत है।’ सोफिया ने कहा कि इस मामले में वह लीगल एक्शन लेंगी।

सोफिया ने वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर मैसेज का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, ‘किसी ने मुझे ये मैसेज भेजे हैं। यह मेरी गलती है। आम तौर पर मैं अपने सीधे मेसेज चेक नहीं करती हूं। लेकिन वह लगातार मुझसे मदद मांग रही थी। लेकिन कुछ मिनटों के बाद मुझे एहसास हुआ कि वह झूठी है, इसलिए मैंने उसे ब्लॉक कर दिया था। उसने इसके बाद एक और अकाउंट बनाया और फिर ये मेसेज भेजा’.

सोफिया ने कैप्शन में लिखा, ‘ऐसे लोगों से कभी किसी को डरना नहीं चाहिए। ट्रोल्स और बुली करने वाले लोग अंदर से उदास होते हैं और वह इसे दूसरों पर थोपते हैं। मैं एनर्जी को समझता हूं और इसलिए जानती हूं कि यह उनकी ऊर्जा है, मेरी नहीं। जब मुझे इस तरह के मैसेज मिलते हैं तो मैं किसी ऐसे लोगों के लिए दुख महसूस करती हूं, जो अपने लिए इतनी उदासी और घृणा रखते हैं।’

बता दें कि अभिनव शुक्ला टीवी अभिनेता हैं और वह खुद भी ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ चुके हैं। अभिनव की पत्नी रुबिना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की विनर बनी थीं। इन दिनों वह खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा हैं।