नुसरत जहां के प्रशंसकों ने दी प्रेग्नेंसी में ध्यान रखने की सलाह

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5

0f4ce46c29eb91a490de811a9a146781

holy-ange-school

 मुंबई। नुसरत जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, हाल ही में अभिनेत्री अपने पति निखिल से अलगाव के बाद सोशल मीडिया पर खूब छाई रही। अपने पति से अलग होने के बाद नुसरत जहां ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की और सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की। जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और उनकी खूब आलोचना हुई। लेकिन अब सोशल मीडिया पर ही लोग नुसरत की प्रेग्नेंसी की तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं, यहां तक कि उन्हें अपना ध्यान रखने तक की सलाह दे रहे हैं।

ezgif-1-436a9efdef

नुसरत जहां जैसे ही कोई तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती हैं, वो तुरंत ही वायरल हो जाती है। अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद से तो नुसरत अपने सोशल मीडिया पर और भी अधिक सक्रिय हो गईं हैं और आए दिन कोई न कोई तस्वीर वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में इस अभिनेत्री ने एक सफेद टॉप पहने और कानों में बहुत अच्छे झुमके पहने अपनी एक तस्वीर साझा की। जैसे ही इस अभिनेत्री ने ये तस्वीर डाली, इस पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं सामने आई।
सोशल मीडिया पर अगर ट्रोलर्स की कमी नहीं है तो इन सितारों को चाहने वाले प्रशंसक भी कम नहीं है। नुसरत की प्रेग्नेंसी की अब तक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद उनसे प्यार करने वाले प्रशंसक उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अब आप सुरक्षित रहिए, क्योंकि आप प्रेग्नेंट हैं अपना ध्यान रखिए।’ तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपका चिन जल्दी-जल्दी बढ़ रहा है। किसी ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत हैं।’ तो किसी ने बेबी बंप छुपाने पर सवाल किया।

नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर मिलने के बाद उनके पति निखिल ने ये बात मानने से साफ इनकार कर दिया था कि ये बच्चा उनका है। उनके पति निखिल निखिल ने कहा था कि नुसरत प्रेग्नेंट हैं इस बात की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। निखिल ने साफ तौर पर कहा नुसरत पिछले छह महीने से उनसे अलग अपने माता-पिता के घर जाकर रह रही हैं। ऐसे में उन्हें आने वाले बच्चे की कोई जानकारी नहीं है। अगर वो गर्भवती हैं तो वो उनका बच्चा नहीं है। बता दें कि शादी के कुछ समय के बाद इन दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी, जिसके बाद बीते साल दिसंबर 2020 में नुसरत अपने पति का घर छोड़कर अपने माता-पिता के घर रहने चली गईं थीं।

नुसरत जहां तब चर्चा में आईं थी जब उन्होंने पति निखिल के साथ अपनी शादी को अमान्य बताया था। नुसरत ने साल 2019 में तुर्की के बोडरम में बिजनेसमैन निखिल जैन से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। लेकिन दो सालों के भीतर ही इनकी शादीशुदा जिंदगी में तनाव आने लगे। इस वक्त ये दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। नुसरत और निखिल दोनों ही अपनी शादी को रद्द करवाना चाहते हैं। हालांकि नुसरत ने अपने एक बयान में कहा था कि निखिल के साथ उनकी शादी रजिस्टर्ड नहीं है। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। इसी बयान के बाद नुसरत चर्चा में आईं थी और उनकी बहुत आलोचना हुई थी। जब से दुनिया के सामने नुसरत ने अपनी शादी का सच बयां किया है, तबसे उन्हें लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। इसके साथ ही उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर भी कुछ लोग लगातार उन पर सवाल उठा रहे हैं।

Joinsub_watsapp