उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

तो बाजपुर से ही चुनाव लड़ेंगे यशपाल, घर वापसी के बाद स्वागत कार्यक्रम में कहीं यह बात

So Yashpal will contest elections from Bajpur itself, said this in the welcome program after returning home

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now


कांग्रेस नेता यशपाल आर्य ने हल्द्वानी, सोमेश्वर, काशीपुर समेत कई जगहों से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम दे दिया है । कांग्रेस नेता यशपाल आर्य का कहना है कि बाजपुर उनका कर्म क्षेत्र रहा है और यहां की देवतुल्य जनता ने उनको अपार प्यार दिया है। कहा कि वह बाजपुर से ही चुनाव लड़ेंगे।


इससे पूर्व कांग्रेस पार्टी में घर वापसी के बाद यशपाल आर्य और उनके पुत्र पूर्व विधायक संजीव आर्य का पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया।

लोगों की भीड़ को देखकर गदगद हुए यशपाल आर्य और संजीव आर्य ने अपने समर्थकों और पार्टी पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया।
इस दौरान यशपाल आर्य ने कहा कि बाजपुर उनकी कर्म भूमि है ऐसे में वह किसी भी कीमत पर उन्हें नहीं छोड़ सकते और अगला चुनाव बाजपुर विधानसभा से ही लड़ेंगे।


संजीव आर्य ने कहा कि नैनीताल विधानसभा में विधायक रहते हुए उन्होंने कई विकास कार्य कराये और उन्हें वहां की जनता का उनके साथ पार लगाव रहा है। कहा कि वह पार्टी के कार्यकर्ता है पार्टी उन्हें जहां से चुनाव लड़ने को कहेगी वह वहां से चुनाव लड़ने के लिये तैयार हैं।


प्रदेश की राजनीति में कद्दावर नेताओं में शुमार रहे यशपाल आर्य और उनके पुत्र संजीव आर्य ने 2017 विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। वह बाजपुर से और उनके पुत्र को नैनीताल से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते थे और भाजपा सरकार में वह मंत्री रहे।

अपने पुत्र संजीव आर्य के साथ बीते सोमवार को कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी। 2022 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है उन्हें कांग्रेस कोजादुई आंकड़ा मिलने की बात कही।

nitin communication

Related posts

पहाड़ के बंजर खेतों (Barren Fields) को आबाद कर रहा युवा किसान बलवीर रावत

editor1

मेडिकल कॉलेज(Medical college) में नियुक्तियों के लिए सभी को प्रतिभाग का समान अवसर दें: धर्मनिरपेक्ष युवा मंच ने की मांग

Newsdesk Uttranews

उत्तराखंड में केवल चार जिलों में रहेगा दो दिन का लाँक डाउन (lock-down)बाकी जिले खुले रहेंगे