उत्तरा न्यूज
अभी अभी देहरादून

दून में बनेगा फिल्म स्टूडियो तथा फिल्म इंस्टीट्यूट, फिल्म निर्माता निर्देशक केसी बोकाड़िया ने मंत्री सतपाल महाराज से की चर्चा

Film studio and film institute to be built in Doon, filmmaker director KC Bokadia discussed with minister Satpal Maharaj

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

देहरादून। गुरूवार को प्रसिद्ध फिल्म निर्माता निर्देशक केसी बोकाड़िया ने प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज से मुलाकात की।

nitin communication


कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने अपने आवास पर भेंट के दौरान उन्हें नवमी की बधाई देते हुए उन से अनुरोध किया कि वह उत्तराखंड की विभूतियों वीर चंद्रसिंह गढ़वाली, तीलू रौतेली, जयानंद भारती, पं. नैन सिंह रावत आदि के किये गये कार्यो पर भी फिल्मों का निर्माण करें। महाराज ने प्राकृतिक दृश्यों और लोकेशन को आगामी फिल्मों में दर्शाने हेतु उत्तराखंड आने की भी अपील की।


फिल्म निर्माता व निर्देशक केसी बोकाड़िया ने कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज को आश्वस्त किया कि निश्चित रूप से वह उनके सुझावों पर अमल करते हुए उत्तराखंड की विभूतियों पर आधारित फिल्मों का निर्माण करेंगे।

ayushman diagnostics


उत्तराखंड में फिल्म उद्योग विकास की चर्चा पर बोकाड़िया ने कहा कि वह देहरादून में फिल्म स्टूडियो तथा एक फिल्म इंस्टीट्यूट भी स्थापित करेंगे।

Related posts

तो मुश्किल में फंस सकते हैं, हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी निशंक, हाईकोर्ट पहुंची नामांकन से जुड़ी आपत्ति

Uttarakhand- यहां कारागार में 21 कैदी मिले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews

Ranikhet army recruitment – चंपावत और पिथौरागढ़ जिले की इस तिथि को होगी भर्ती

Newsdesk Uttranews