उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

तो ऐसे में कैसे शुरू होगा अल्मोड़ा में मेडिकल कॉलेज, अगस्त में हुई तैनाती अब ट्रांसफर को रिवर्ट कराने की कोशिश

So how will the medical college in Almora start?

अल्मोड़ा, 08 जनवरी 2022

अल्मोड़ा में सोबन सिंह ​जीना राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (Soban Singh Jeena Government Institute of Medical Sciences Almora) को लेकर सरकार चाहे कितने भी दावे करे हकीकत कुछ और ही है।

एक और सरकार और सत्तारूढ़ भाजपा के लोग अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरो की तैनाती में कमी ना होने देने के बारे में कहते है यहां डॉक्टरो के सभी पद भरे हुए है। वही दूसरी ओर अगस्त में ट्रांसफर किये जाने के बाद भी तीन डॉक्टरों का ज्वाइन ना करना अपने आप में सच्चाई को बयां करने के लिये काफी है।

nitin communication

क्या है मामला ?

अगस्त माह में कई डॉक्टरो को अल्मोड़ा के प्रस्तावित सोबन सिंह जीना राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान अल्मोड़ा (Soban Singh Jeena Government Institute of Medical Sciences Almora) के लिये ​ट्रांसफर किया गया। लेकिन इनमें से तीन डॉक्टर ऐस है जिन्होने आज तक ज्वाइन ही नही किया।

उत्तरा न्यूज के पास उपलब्ध जानकारी के अनुसार दून मेडिकल कॉलेज से असिस्टेंट प्रोफेसर इनेस्थीसिया डॉ दीपिका तिवारी, माइक्रो बायोलिजिस्ट आरटीपीसीआर और असिस्टेंट प्रोफेसर दीपक जुयाल तथा एशोसिएट प्रोफेसर सर्जरी अभय कुमार का अल्मोड़ा तबादला हुआ। लेकिन पांच महीने बीत जाने के बाद इन तीनो ने ज्वाइन ही नही किया।

विश्वस्त सूत्रो के अनुसार अब यह तीनो डॉक्टर अपना तबादला रिवर्ट कराने के प्रयासो में जुटे हुए है। अगर यह तीनो डॉक्टर अल्मोड़ा नही आ पाते है तो जल्द ही होने वाले एमसीआई की टीम के निरीक्षण में अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में सत्र शुरू होना मुश्किल हैं। यहां के जनप्रतिनिधियों की चुप्पी अपने आप में एक बड़ा सवाल खड़ा कर रही है।

Related posts

नगरपालिका अल्मोड़ा ने कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) को किया सम्मानित

Newsdesk Uttranews

मटीला गांव में महिलाओं के लिए लगा स्वास्थ्य शिविर, 76 ने करवाया स्वास्थ्य परीक्षण

Newsdesk Uttranews

Almora- अधिकारियों व कर्मचारियों को छुट्टी के लिए अब यहां से लेनी होगी अनुमति, पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!