Almora:: जलवायु सम्मेलन (climate conference)में प्रतिभाग कर स्वदेश लौटे अधिवक्ता स्निग्धा व जन्मेजय का हुआ सम्मान

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

Advocates Snigdha and Janmejay returned home after participating in the climate conference

अल्मोड़ा, 23 नवंबर 2021- नगरपालिका अल्मोड़ा के सभागार में हुए एक कार्यक्रम में स्कॉटलैंड में हुए विश्व जलवायु सम्मेलन (climate conference)में भागीदारी कर लौटे हाईकोर्ट की अधिवक्ता स्निग्धा तिवारी व जन्मेजय तिवारी को सम्मानित किया गया।

सम्मान समारोह में दोनों भाई -बहन स्निग्धा व जन्मेंजय ने कहा कि सम्मेलन (climate conference)में उत्तराखंड में -बार आने वाली दैवीय आपदाओं के के बारे में चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि भविष्य में भारत सरकार को युवाओं का सरकारी डेलीगेशन भी इस प्रकार के सम्मेलनों में भेजना चाहिए।

climate conference
सम्मान समारोह

इसके अलावा इस मौके पर वैज्ञानिक एवं पर्यावरण विद प्रो.जेएस रावत ने जलवायु परिवर्तन को लेकर विस्तार से बताया कहा कि सरकारी नीतियों एवं जन सामान्य की लापरवाही से जलवायु परिवर्तन हो रहा है। जिसका प्रभाव पूरे देश में और विश्व में फैल रहा है।


इस अवसर पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी, उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने युवाओं को शुभाकामनाएं और बधाई दी। अध्यक्षता पद्मश्री ललित पांडे ने की। इधर नगर के प्रसिद्ध व्यावसायी टीटू अग्रवाल ने भी स्मृति चिन्ह देकर युवाओं को सम्मानित किया।

Joinsub_watsapp