shishu-mandir

Shri Mata Vaishno Devi Tour: आईआरसीटीसी लाया है माता वैष्णो देवी के लिए जबरदस्त शानदार पैकेज जाने सारी जानकारी यहां

Smriti Nigam
2 Min Read

Shri Mata Vaishno Devi Tour: अगर आप भी इस गर्मी वैष्णो देवी के दर्शन करना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छा ऑफर आया है। अब आप बिना किसी परेशानी के भारतीय रेल से शानदार ऑफर के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन कर सकते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

Shri Mata Vaishno Devi IRCTC Tour Package: हर कोई एक बार तो माता वैष्णो देवी के दर्शन करना जरूर चाहता है और यह दर्शन करना भी चाहिए फिर चाहे वह ट्रेन से हो या फ्लाइट से हो या फिर सड़क से इस दर्शन का लाभ उठाने के लिए हर कोई कुछ भी करने को तैयार रहता है। अगर आप भी किसी धार्मिक स्थल पर जाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक बढ़िया पैकेज लेकर आए हैं जिसके जरिए आप आसानी से वैष्णो देवी जा सकते हैं। इस पैकेज में आपको किसी भी तरह की कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। आपको इसमें होटल के साथ-साथ खाने पीने की सुविधा बीती जाएगी।

आईआरसीटीसी के टूर का नाम है MATA VAISHNO DEVI EX DELHI. इस टूर पैकेज के अंदर आपको 3 रात और 4 दिन तक के लिए घुमाया जाएगा और इसका Code NDR01) है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह टूर पैकेज दिल्ली से 31 मार्च 2024 को शुरू होगा। आईआरसीटीसी का यह पैकेज दिल्ली से जम्मू ट्रेन के जरिए ले जाया जाएगा और इसके अलावा इसमें आपको कैब की फैसिलिटी भी दी जाएगी। इस पैकेज के अंदर ट्रैवल करते समय किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी। इसमें आईआरसीटीसी ने खाने पीने से लेकर रहने तक सब का इंतजाम किया हुआ है।

अगर बात करें किराए की, तो अगर आप अकेले ट्रेवल कर रहे हैं, तो आपको 10,395 रुपए किराया देना होगा और अगर दो लोगों के साथ ट्रेवल कर रहे हैं, तो हर व्यक्ति किराया 7,855 रुपए रहेगा। वहीं, अगर आप 3 लोगों के साथ ट्रेवल करने का सोच रहे हैं, तो हर व्यक्ति का किराया 6,795 रुपए रहेगा।

TAGGED: , ,