उत्तराखंड में ‘आप’ को झटके, दिए सामुहिक इस्तीफे, बोले नेता आप की पार्टी आपको मुबारक

editor1
2 Min Read

new-modern

Shock to ‘AAP’ in Uttarakhand, mass resignation

देहरादून, 14 जनवरी 2024- उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को लोकसभा चुनाव से पहले एक और बड़ा झटका लगा है।
विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पद के दावेदार कर्नल अजय कोठियाल ने बड़ा झटका दिया था। पार्टी इससे उबरी भी नहीं थी कि लोकसभा चुनाव से पहले अब पार्टी के प्रदेश समन्वयक समन्वयक रहे जोत सिंह बिष्ट और सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने एक साथ आज सामूहिक इस्तीफा पार्टी नेतृत्व को भेजा है । नेताओ ने सामुहिक वीडियो भी जारी किया है, और उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा आपकी पार्टी आपको मुबारक।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि संगठन स्तर पर उत्तराखंड को समझने की कोशिश नहीं की गई और अब भी कोई ऐसी प्रक्रिया संगठन के भीतर नहीं चल रही जिससे यह लगता हो की पार्टी सक्रिय दिख रही हो।

जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि ऐसे में उन्हें लगता है कि ऐसी निष्क्रिय पार्टी के भीतर रहने का कोई फायदा नहीं जो राजनीति में भी सक्रिय नहीं दिखती हो। जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि पार्टी ने जिन्हें उत्तराखंड का प्रभारी या दूसरे पदों पर नियुक्त किया है उन्हें उत्तराखंड के संगठन से कोई सरोकार नहीं है और यही वजह है कि 4 महीने का समय व्यतीत हो चुका है लेकिन प्रदेश के भीतर कोई कार्यकारणी गतिमान नहीं है। आप पार्टी के भीतर इस्तीफों का यह सिलसिला पार्टी के लिए बड़ी चिंता का विषय हो सकता है।