Join WhatsApp

News-web

लोकसभा चुनाव में शर्त हारने पर मुंडवाया अपना सर, दिखाई दी दोस्ती की अनोखी मिसाल, जाने पूरा मामला

Published on:

Rajasthan News : राजस्थान में अलग-अलग समुदाय के दो दोस्तों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर शर्त लगी थी लेकिन इसके बाद शर्त हारने पर एक दोस्त ने अपने बाल निकलवा दिए। इसके बाद दोस्ती के खातिर शर्त जीतने वाले लड़के ने भी अपने बाल निकलवा दिए।

लोकसभा चुनाव के नतीजे को लेकर छोटी जगह से लेकर बड़ी शहरों में हर जगह खूब चर्चा है। कई जगह पर लोग तरह-तरह के शर्तें भी लगा रहे थे। कुछ जगह पर तो बाकायदा स्टांप पेपर पर भी लिखकर सर्च लगाई गई ऐसी राजस्थान वाले एक लड़के ने शर्त लगाई थी और इसके बाद सरथलने पर उसने अपनी दोस्ती की मिसाल कायम की।

चुनाव के बीच जाति को खूब मुद्दा बनाया जाता है और जातिवाद के चलते तनाव की स्थिति भी पैदा होती है। लेकिन राजस्थान के दो दोस्तों ने एक गजब की मिसाल पेश की है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। मामला राजस्थान के बाड़मेर लोकसभा का है।राजपूत कम्युनिटी और जाट कम्युनिटी के दो दोस्तों ने अपना सिर मुंडवा दिया है।

लोकसभा चुनाव को लेकर राजपूत कम्युनिटी से जुड़े नकत सिंह नाम के लड़के ने कहा कि अगर रविन्द्र सिंह भाटी हार गए तो वह अपना सर मुंडवा लेगा। रविंद्र सिंह भाटी चुनाव हार गए। इसके बाद नकत सिंह ने अपने बालों को कटा लिया लेकिन इसके बाद निर्मल चौधरी नाम के जाट समुदाय के लड़के ने भी अपने बाल निकलवा दिया।

नकट सिंह नाम के लड़के ने इंस्टाग्राम पर लाइव के दौरान दोस्त निर्मल चौधरी से कहा था कि अगर रविंद्र सिंह भाटी चुनाव हार गए तो वह बाल निकलवा देगा। बाल निकलवाते हुए नकत सिंह ने कहा कि वह अपनी जुबान पर कायम है और रविंद्र सिंह के लिए गला कटाने को तैयार हैं ये तो सिर्फ बाल हैं

वहीं नकत सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद निर्मल चौधरी भी आगे आए, उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि मैं भी अपनी दोस्ती के लिए अपने बाल निकलवा रहा हूं। जाट और राजपूत के झगड़े लोग खूब देखते हैं लेकिन अब दोस्ती भी देखो। दोस्ती के लिए बाल क्या जान भी दें देंगे।