News-web

‘मैं आपको 100 प्रतिशत हस्ताक्षर के साथ गारंटी दे सकता हूं’,… मोदी के पीएम पद की शपथ ग्रहण करने के बाद राहुल गांधी का वीडियो हुआ वायरल, देखिए

नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण कर ली है। जिसके बाद से कांग्रेस के राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो गया है। बीजेपी के राजीव चंद्रशेखर ने सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर की है , जिसमें राहुल गांधी ने 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर भविष्यवाणी की थी।

वीडियो में गांधी पूरे विश्वास के साथ कहते हुए दिख रहे है कि मोदी प्रधानमंत्री के तौर पर दोबारा नहीं आएंगे। हालांकि, उनके दावों के बावजूद NDA ने 293 सीटें प्राप्त की थी। जिससे मोदी की सरकार का एक और कार्यकाल सुनिश्चित हो गया। हालांकि, भाजपा 240 सीटों के साथ अपने दम पर बहुमत से चूक गई, लेकिन गठबंधन की जीत हुई।इस वायरल वीडियो में राहुल गांधी ने कह रहें है कि, ‘मुझे आपको एक बात बतानी चाहिए कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।मैं आपको 100 प्रतिशत गारंटी दे सकता हूं और अगर आप चाहें तो मैं आपको अपने हस्ताक्षर के साथ लिखित में भी दे सकता हूं।

‘इतना ही नहीं राहुल गांधी जब वाराणसी में अजय राय के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे तब उन्होंने कहा था, मैं गारंटी दे रहा हूं कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन रहे हैं।।उन्होंने कहा था, मैं गारंटी दे रहा हूं कि 4 जून के बाद नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे।

https://x.com/Shehzad_Ind/status/1800009716585910643?t=bH9KhBvq1Mf8z2SB7ib9Uw&s=08