उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

बड़ी खबर : Uttarakhand में यहां सिर कटी हुई लाश मिलने से सनसनी, हाथ भी था गायब

Uttarakhand Breaking Almora - The dead body of a young man found on the side of the road, stirred up the area

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

Uttarakhand में बढ़ रहे अपराध लगातार चिंता का सबब बने हुए हैं। छोटी-छोटी घटनाओं पर भी अब लोगों का कत्ल बेहद ही निर्मम तरीके से किया जा रहा है, जो बेहद ही चिंताजनक है। ऐसा ही एक मामला उधमसिंह नगर से सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

nitin communication

Uttarakhand breaking – लापता नाबालिग रामनगर से हुई बरामद,युवक गिरफ्तार

बड़ी खबर : वैक्सीन लगाओ और दारू में छूट पाओ, 10% सस्ती मिलेगी दारू

बिना सिर के मिला युवक का शव

udiyar restaurent
govt ad

Uttarakhand के उधम सिंह नगर के काशीपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो बेहद ही डरा देने वाली है। यहां लोहिया पुल के पास, राजपुरा नदी के निकट युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। युवक की लाश के साथ उसका सिर और हाथ भी नही था जो और भी डराने वाला है।

दो दोस्तों से पुलिस कर रही है पूछताछ

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि जिस युवक की मृत्यु हुई है, वह 18 नवंबर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।

युवक की शिनाख्त आईटीआई थाना के माजरा धीमारखेड़ा निवासी विशाल कुमार पुत्र राजकुमार के नाम से हुई है। युवक की उम्र 21 वर्ष बताई जा रही है। विशाल 18 नवंबर को घर से गायब हो गया था, जिसके बाद उसके परिजनों के द्वारा इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई थी और उसके दो दोस्तों पर फोन करके बुलाने की बात भी कही थी। इसी बिनाह पर पुलिस के द्वारा उन दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related posts

बीजेपी मजखाली मंडल की बूथ सत्यापन समिति की बैठक: संगठन की मजबूती पर जोर

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा में संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा 10 अक्टूबर से, प्रशासन की तैयारियां पूरी

Newsdesk Uttranews

लॉक डाउन (Lock Down) में गैर—जरूरी सामान नहीं ​बेच सकेंगी ई—कॉमर्स (E-Commerce) कंपनियां, केंद्र सरकार ने जारी किए नये आदेश

UTTRA NEWS DESK