shishu-mandir

बड़ी खबर : वैक्सीन लगाओ और दारू में छूट पाओ, 10% सस्ती मिलेगी दारू

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

भारत के अलग-अलग राज्यों में सरकारों के द्वारा जल्द से जल्द शत-प्रतिशत कोरोनावायरस वैक्सीनेशन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जोर लगाया जा रहा है। कई राज्य सभी लोगों को कोरोना की पहली डोज लगाव भी चुके है। अब सरकारों का जोर लोगों को कोरोना की दूसरी डोज देने पर भी है और ऐसा ही एक फैसला मंदसौर के जिला प्रशासन के द्वारा भी लिया गया है, जहां वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले व्यक्तियों को शराब में छूट देने का फैसला लिया गया है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

सस्ती मिलेगी शराब

मंदसौर जिला प्रशासन के द्वारा फैसला लिया गया है कि जो भी लोग कोरोना वैक्सीन कि दोनों दोज ले चुके हैं उन्हें उन लोगों के मुकाबले शराब सस्ती मिलेगी जिन्होंने दोनों डोज नहीं लगाई है। मंदसौर जिला प्रशासन के द्वारा फैसला लिया गया है कि दोनों डोज वैक्सीन लगा क्योंकि लोगों को शराब खरीदने पर 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा। हालांकि यह आदेश सिर्फ 1 दिन के लिए ही है। जो व्यक्ति 24 नवंबर को वैक्सीन की दोनों दोज लगा चुका होगा उसे ही इसका लाभ होगा।

देशी दारू पर ही मिलेगी छूट

प्रशासन के द्वारा यह फैसला सिर्फ देशी शराब खरीदने वालों के लिए जारी किया गया है। यानी कि अगर आप देशी शराब पीते हैं और दोनों वैक्सीन की डोज लगा चुके हैं तो आपको शराब में 10% का डिस्काउंट मिलेगा। आदेश के तहत मंदसौर शहर की सुतमऊ फाटक, पुराना बस स्टैंड, भूनियां खेड़ी आदि मदिरा की दुकानों में 10 प्रतिसत छूट मिलेगी।