shishu-mandir

Almora:: यहां सड़क से स्कूटी समेत दूसरी सड़क में गिर गया युवक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 26 दिसंबर 2021- अल्मोड़ा नगर की लक्ष्मेश्वर धार की तूनी मार्ग की खस्ताहाल स्थिति दुर्घटनाओं को दावत दे रही है।
सभासद अमित मोनू ने बताया कि रविवार की शाम 5:00 बजे धारकीतूनी मार्ग पर एक व्यक्ति अपनी स्कूटी से ऊपर रोड से नीचे की रोड तक स्कूटी समेत गिर गया।

new-modern
gyan-vigyan

उन्होंने कहा कि जिसका कारण वहां पर नेशनल हाईवे की टूटी हुई रोड को बताया जा रहा है उस रोड पर नीचे से दीवाल उठाने का कार्य चल रहा है जो कि पिछले लंबे समय से कछुए की गति से चल रहा है ।

लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित (साह)मोनू ने बताया कि बार-बार विभाग को बताया गया कि इस को जल्द से जल्द पूरा कराया जाए लेकिन उनके द्वारा एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल दिया जाता है और कार्य बिल्कुल कछुए की गति से वहां पर को हो रहा है और ऊपर से जहां से व्यक्ति गिरा है वहां पर ना कोई बैरिकेडिंग लगाई गई है ना ही कोई बचाव के लिए बोर्ड लगाया गया।

उन्होंने बताया कि शुक्र है कि वह व्यक्ति को थोड़ी बहुत ही चोट आई है लेकिन इसकी पूर्ण जिम्मेदारी विभाग की है कभी भी कोई हादसा हो सकता है। सभासद अमित साह (मोनू) ने कहा है कि विभाग की बिल्कुल लापरवाही कर रहा है इसकी जांच कर जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

चोटिल व्यक्ति को उठाने में सभासद अमित साह (मोनू) एवं उनके साथियों द्वारा सहयोग किया गया तथा उनके घर वालों को बुलाकर व्यक्ति को उनके सुपुर्द कर दिया गया है चोटिल व्यक्ति को उठाने वालों में राजू बिष्ट,पीयूष पांडेय,विनोद चौहान,योगेश कुमार,अमित बिष्ट आदि लोग रहे।