उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora:: यहां सड़क से स्कूटी समेत दूसरी सड़क में गिर गया युवक

अल्मोड़ा, 26 दिसंबर 2021- अल्मोड़ा नगर की लक्ष्मेश्वर धार की तूनी मार्ग की खस्ताहाल स्थिति दुर्घटनाओं को दावत दे रही है।
सभासद अमित मोनू ने बताया कि रविवार की शाम 5:00 बजे धारकीतूनी मार्ग पर एक व्यक्ति अपनी स्कूटी से ऊपर रोड से नीचे की रोड तक स्कूटी समेत गिर गया।

उन्होंने कहा कि जिसका कारण वहां पर नेशनल हाईवे की टूटी हुई रोड को बताया जा रहा है उस रोड पर नीचे से दीवाल उठाने का कार्य चल रहा है जो कि पिछले लंबे समय से कछुए की गति से चल रहा है ।

लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित (साह)मोनू ने बताया कि बार-बार विभाग को बताया गया कि इस को जल्द से जल्द पूरा कराया जाए लेकिन उनके द्वारा एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल दिया जाता है और कार्य बिल्कुल कछुए की गति से वहां पर को हो रहा है और ऊपर से जहां से व्यक्ति गिरा है वहां पर ना कोई बैरिकेडिंग लगाई गई है ना ही कोई बचाव के लिए बोर्ड लगाया गया।

nitin communication

उन्होंने बताया कि शुक्र है कि वह व्यक्ति को थोड़ी बहुत ही चोट आई है लेकिन इसकी पूर्ण जिम्मेदारी विभाग की है कभी भी कोई हादसा हो सकता है। सभासद अमित साह (मोनू) ने कहा है कि विभाग की बिल्कुल लापरवाही कर रहा है इसकी जांच कर जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

चोटिल व्यक्ति को उठाने में सभासद अमित साह (मोनू) एवं उनके साथियों द्वारा सहयोग किया गया तथा उनके घर वालों को बुलाकर व्यक्ति को उनके सुपुर्द कर दिया गया है चोटिल व्यक्ति को उठाने वालों में राजू बिष्ट,पीयूष पांडेय,विनोद चौहान,योगेश कुमार,अमित बिष्ट आदि लोग रहे।

Related posts

उत्तराखण्ड में बढ़ा कोरोना का ग्राफ, आज 143 नये कोरोना (corona) पाजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 6104

Newsdesk Uttranews

संशोधित प्राथमिक शिक्षक भर्ती नियमावली पर टीईटी प्रशिक्षितों का चढ़ा पारा

Newsdesk Uttranews

उत्तराखंड में महसूस किए गए भूकंप के झटके

error: Content is protected !!