shishu-mandir

संकुल स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

Newsdesk Uttranews
1 Min Read


अल्मोड़ा। दन्या में हुई संकुल स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में विभिन्न स्कूली बच्चों ने अपना दमखम दिखाया। खेल प्रतियोगिता में 50मीटर,100मीटर, 200 मीटर और 400 मीटर और छह सौ मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
प्राथमिक स्तर 50 मीटर,100 मीटर,200 मीटर और 400 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में लक्ष्मी शिक्षा निकेतन की कार्तिकेय पंत,प्रियंका सोलंकी,प्रावि बसाण के आशीष कुमार,बाड़ी जोग्यूड़ा की भावना,डसीली का हिमांशु गैड़ा,देवभूमि पब्लिक स्कूल के गोपाल सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। लंबी कूद में विपिन और भावना प्रथम स्थान पर रहे। जूनियर वर्ग में जूहा बागपाली के सौरव कुमार,लक्ष्मी शिक्षा निके​तन की आस्था महरा प्रथम स्थान पर रहे।
लंबी कूद में दीपक व उमा प्रथम स्थान पर रहे। खोखे वर्ग में लक्ष्मी शिक्षा निकेतन व बाड़ी जोग्यूड़ा प्रथम और कबड्डी बालक वर्ग में लक्ष्मी शिक्षा निकेतन और बालिका वर्ग में प्रावि बाड़ी जोग्यूड़ा प्रथम ​स्थान पर रहे। जूनियर वर्ग के खोखो व कबड्डी में जूहा बागपाली प्रथम स्थान पर रहे। कार्यक्रम का संचालक ललित जोशी ने किया। इस मौके पर योगेन्द्र सिंह,ललित जोशी,त्रिभुवन कुमार,बसंत पांडे,शंकर भाकुनी,विभूति साह,ममता बगडवाल,तारा वर्मा,नीलम कार्की,नीमा महरा,अजय कुमार,नवीन चन्द्र,भुवन राम आदि मौजूद थे।

new-modern
gyan-vigyan