Salt by-election- उपपा की अपील सल्ट की जनता धनबल की राजनीति करने वालों को सिखाए सबक

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 01 अप्रैल 2021- उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने सल्ट उपचुनाव (Salt by-election) में क्षेत्र की जनता एवं राज्य आंदोलन की तमाम ताकतों से राज्य में एक सशक्त राजनीतिक विकल्प के लिए उपपा के उम्मीदवार को समर्थन देने की अपील की।

holy-ange-school
Salt by-election

यहां पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि सल्ट चुनाव (Salt by-election) में राष्ट्रीय पार्टियां सत्ता, सहानुभूति व काले धन से जनता को भ्रमित करने का चिरपारी खेल खेल रही है। लेकिन अब जनता उनके जाल में नहीं आने वाली है।

ezgif-1-436a9efdef

सल्ट चुनाव को लेकर पार्टी कार्यालय ने पार्टी की केंद्रीय सचिव आनंदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में राज्य भर से उत्तराखंड समर्थक ताकतों से इस चुनाव में सक्रिय भागीदारी कर राष्ट्रीय दलों को कड़ा संदेश देने की अपील की।

तिवारी ने कहा कि सल्ट उपचुनाव (Salt by-election) में यदि मतदाताओं ने सही फैसला दिया तो राज्य में सशक्त क्षेत्रीय राजनीतिक दलों का रास्ता साफ हो जाएगा।

यह भी पढ़े….

Ramnagar- सल्ट उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आलाकमान ने किया स्थानीय विधायक का पत्ता साफ

उन्होंने कहा सल्ट उपचुनाव (Salt by-election) का सबसे बड़ा राजनीतिक संदेश यही हो सकता है जबकि 20 सालों से उत्तराखंड को लूटने वाली सत्ता पर राष्ट्रीय, राजनीतिक दल की जीत हार से कोई राजनीतिक बदलाव नहीं होने वाला है।

उपपा ने कहा कि कहा कि राष्ट्रीय दलों के स्थानीय नेताओं को ख़ुद पर भरोसा नहीं है इसलिए स्टार प्रचारकों की चमक धमक, काले धन से जुटाई गई भीड़ से वे जनता को भ्रमित करने का काम करते हैं। जिसके जवाब में उपपा अपने सीमित साधनों से जनता से सघन जन संवाद कर लेगी।

पार्टी ने देश व दुनिया में फैले उत्तराखंडी लोगों से उत्तराखंड की क्षेत्रीय अस्मिता व यहां के प्राकृतिक संसाधनों का समग्र रूप से पूंजीपतियों, माफियाओं को लुटाने वाले दलों के ख़िलाफ़ पार्टी के युवा, संघर्षशील प्रत्याशी जगदीश चन्द्र को समर्थन देने की अपील की।

बैठक का संचालन पार्टी के वरिष्ठ नेता एड. नारायण राम ने किया। बैठक में पार्टी के राजू गिरी, हीरा देवी, एडवोकेट मनोज पंत, अनीता बजाज, लीला आर्या समेत तमाम लोग उपस्थित थे।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp