shishu-mandir

सड़क की बदहाली पर लोनिवि व जिला प्रशासन (District administration) का पुतला फूंका

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़ सहयोगी, 12 मार्च 2020
जिला मुख्यालय में नन्ही परी सीमान्त इंजीनियरिंग काॅलेज को जाने वाली सड़क की बदहाली को लेकर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने गुरुवार को टकाना चौराहे पर लोक निर्माण विभाग और जिला प्रशासन (District administration)
का पुतला फूंका। साथ ही जिलाधिकारी को ज्ञापन सौप रोष व्यक्त किया।

एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव दीपक तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ता टकाना चैराहे पर जमा हुए। इस दौरान हुई सभा को संबोधित करते हुए दीपक तिवारी ने कहा कि यह सड़क पिथौरागढ़ पीजी काॅलेज, इंजीनियरिंग काॅलेज तथा जीआईसी सहित 6-7 शिक्षण संस्थानों और पौराणिक स्थलों को जोड़ता है, लेकिन लंबे समय से इस मार्ग की खस्ता हालत में कोई सुधार न होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

पूर्व में भी विभाग को चेताया गया था, जिस पर विभाग ने सड़क के गड्डों को भरने के लिए मिट्टी डाल दी गई। इसके चलते बारिश होने से सड़क की स्थिति और खतरनाक हो गई है।

नीरज मेहता और छात्र नेता दिव्यांश धामी ने कहा कि मार्ग की खस्ताहालत को लेकर लोगों में काफी रोष है। यदि जल्द सड़क को दुरुस्त नहीं किया गया तो विभाग के कार्यालयों में तालाबंदी की जाएगी। इसके बाद लोनिवि व जिला प्रशाासन (District administration) का पुतला फूंका गया।

इस अवसर पर राहुल लुंठी, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष जगदीश धामी, कमल सूंठा, गौरव धामी, आशीष, शिवम पंत, ललित दिगारी, केशर धामी, नीरज बोरा, धीरज प्रकाश आदि मौजूद थे।