shishu-mandir

दुखद : नदी में समाया केंटर : चालक लापता

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

सब्जी का केंटर रामगंगा नदी में समाया सर्च ऑपरेशन जारी

new-modern
gyan-vigyan

लोहाघाट। पिथौरागढ़ जा रहे केंटर के घाट के पास नदी में गिरने की खबर है। उक्त केंटर हल्द्वानी से सब्जी लेकर आ रहा था। मौके पर पुलिस और राहत दल पहुंच गया है। चालक लापता बताया जा रहा है।

https://uttranews.com/2019/05/12/nice-step-of-police-chandni/


हल्द्वानी से चला केंटर संख्या यूके 04 सीए 9905 अल्मोड़ा— पिथौरागढ़ मार्ग पर झूलापुल के पास रामगंगा नदी में समा गया। उक्त केंटर राधे ट्रांसपोर्ट का बताया जा रहा है। इस केंटर में चालक हल्द्वानी निवासी नंदन सिंह पुत्र देव सिंह सब्जी लेकर पिथौरागढ़ को जा रहे थे कि अचानक घाट से पहले रामेश्वर के पास केंटर अनियंत्रित होकर रामगंगा नदी में जा गिरा। केंटर के गिरने के बाद सब्जी नदी में तैरती दिखाई दी वही केंटर पानी में विलीन हो गया।

https://uttranews.com/2019/05/12/vdo-meeting-almora-hawalbag/

स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना लोहाघाट थाने को दी। इसके बाद फॉयर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने वहा जाकर हालात का जायजा लेने के बाद सर्च आपरेशन चलाया।मौके पर मौजूद एसआई देवेंद्र मेहता ने बताया कि केंटर भंवर में समा गया वही चालक का भी पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस और फॉयर बिग्रेड की टीम सर्च ऑपरेशन में लगी हुई हे। नदी के तेज बहाव से केंटर और चालक का पता नही चल सका है। समाचार लिखे जाने तक गोताखोर की टीम को चालक का पता लगाने के लिये बुलाने की तैयारी की जा रही थी।

https://uttranews.com/2018/12/25/almora-me-victoriya-premier-leage-ke-mukable-jari/