लता मंगेशकर को ​लेकर फिर फैली अफवाह, सेहत में तेजी से हो रहा सुधार, परिजनों ने कहा सोशल मीडिया में फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें, जानिएं ताजा रिपोर्ट

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

डेस्क। भारतीय पार्श्वगायन की एकछत्र साम्राज्ञी लता मंगेशकर के स्वास्थ्य खराब होने के बाद वह पिछले एक सप्ताह से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती है। उनकी सेहत को लेकर सोशल मीडिया में अफवाहें फैलाई जा रही है। जबकि परिजनों से बातचीत के बाद मीडिया सूत्रों ने उनके स्वस्थ्य होने की बात कही है। साथ ही उनके सेहत में तेजी से सुधार होने की खबर है।

holy-ange-school
https://uttranews.com/2019/11/17/youth-congress-niyukti-par-bawal/

पिछले कुछ दिनों से फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, टविटर समेत सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों से कुछ लोगों द्वारा महान गायिका लता मंगेशकर ‘दीदी’ के बारे में गलत अफवाहें फैलाई जा रही है। जबकि कई सेलेब्रेटी व मीडिया रिपोर्ट द्वारा उनके स्वस्थ्य होने व सेहत में लगातार सुधार होने की खबरें आ रही है।

ezgif-1-436a9efdef
https://uttranews.com/2019/11/17/police-ke-khilaf-narajgi-bjp-upadhyaksh/


आपको बता दे कि मशहूर लेखिका शोभा डे ने टविट् कर लिखा था कि ‘ ईश्वर की कृपा से हमारी स्वर कोकिला ठीक है’ इस टविट् से ठीक पहले शोभा डे ने लिख कर पूछा था कि ‘मुझे बताइयें यह सच नहीं है, क्या भारत ने कोकिला को खो दिया है’ पहले टिवट् के बाद उन्होंने लता मंगेशकर के परिजनों से बात की, फिर उनके स्वस्थ होने की जानकारी दी। इधर लता मंगेशकर के परिजनों ने उनके फैंस से सोशल मीडिया में ​फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान नहीं देने व उन्हें बढ़ावा नहीं देने की अपील की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि लता जी बिल्कुल ठीक है उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है।

प्रिय पाठको….
आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें। Click here to Like our Facebook Page
https://www.facebook.com/www.uttranews/

https://uttranews.com/2019/11/16/mahatma-gandhi-national-fellowship-2019/


Joinsub_watsapp