Rudrapur gas leak case- कांस्टेबल नरेश जोशी ने दिखा जबदस्त साहस, सब कर रहे हैं तारीफ

editor1
2 Min Read

Rudrapur gas leak case- Constable Naresh Joshi showed great courage

रुद्रपुर में ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र हुए गैस रिसाव प्रकरण(Rudrapur gas leak case)में थाना ट्रांजिट कैम्प पुलिस व विशेषकर आरक्षी नरेश जोशी ने अहम भूमिका,उन्होंने जहरीली गैस से भरे सिलेंडर को आबादी से दूर लेजाकर बचाई कई लोगों की जान बचाने में सहयोग किया


रुद्रपुर, 31 अगस्त 2022- रुद्रपुर में ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र हुए गैस रिसाव प्रकरण(Rudrapur gas leak case)में थाना ट्रांजिट कैम्प पुलिस व विशेषकर आरक्षी नरेश जोशी(Naresh Joshi) ने अहम भूमिका,उन्होंने जहरीली गैस से भरे सिलेंडर को आबादी से दूर लेजाकर बचाई कई लोगों की जान बचाने में सहयोग किया।


मंगलवार को ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र के एक कबाड़ के गोदाम में सिलेंडर से गैस रिसाव (Rudrapur gas leak case)होने व गैस से कई लोगों के बेहोश होने की सूचना मिली। जिस पर एसएचओ ट्रांजिट कैम्प मय फोर्स के तत्काल मौके पर पहुंचे व आपदा राहत बचाव अभियान चलाया गया। इस दौरान गैस की चपेट में आकर कई अधिकारी और बचाव दल के लोग भी प्रभावित होने लगे।

Rudrapur gas leak case
Rudrapur gas leak case

मौके की नजाकत और गंभीरता को देखते हुए ट्रांजिट कैंप थाने के कांस्टेबल नरेश जोशी((Naresh Joshi)) ने अपनी जान की परवाह न करते हुए अदम्य साहस व वीरता का परिचय दिया और रिसाव (Rudrapur gas leak case)हो रहे सिलेंडरों के मुंह पर कपड़ा बांध कर एक वाहन से दूर सुनसान जंगल मे ले गया।

नरेश की इस हिम्मत से अन्य बचाव दल के लोगों में भी उत्साह दिखा। इस हिम्मतपूर्ण कार्य से कई लोगों को गैस की चपेट में आने से बचाया जा सकता। बाद में एनडीआरएफ द्वारा उपकरणों की मदद से सिलेंडरों को मिट्टी में दबा दिया गया। पुलिस कर्मी नरेश जोशी इस हिम्मतभरे कार्य की खूब चर्चा हो रही है और लोग उनकी प्रसंशा कर रहे हैं।

adbanner