सिलेंडर से भरे ट्रक से टकराई रोडवेज बस , चालक की मौत , कई घायल

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

रोडवेज बस आगे से चल रहे ट्रक के टकरा गई। यह हादसा रुड़की में शुक्रवार सुबह हुआ। इस दौरान बस में सवार यात्रियों की चीख पुकार मच गई , वही बस चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, साथ ही तीन यात्री घायल हो गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे साहरनपुर के छूटमलपुर डिपो की एक बस में 35 यात्री सवार थे। बस यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रही थी। बस जैसे ही नंदा कालोनी के समीप पहुंची तो अचानक आगे चल रहें सिलेंडर से भरे ट्रक से जा टकरा गई। जिस पर ट्रक चालक ने अचानक से ब्रेक मार दिए , और बस ट्रक में घुस गई।

हादसे से बस में सवार यात्री चीखने चिल्लाने लगे। इस दौरान चालक की मौके पर ही मौत गई। चिल्लाने के की आवाज सुनते ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सूचना सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि हादसे में बस चालक मोहकम सिंह पुत्र निगर सिंह निवासी किशनपुर , थाना गंगोह जिला सहारनपुर की मौत हो गई। मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

Joinsub_watsapp