उत्तराखंड: विवाह समारोह से लौट रहे युवकों की कार खाई में गिरी (Road accident), 3 की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Returning from marriage ceremony, car of youth falls into a ditch, 3 death

Screenshot-5

नैनीताल, 20 नवंबर 2020
भवाली—ज्योलीकोट मोटर मार्ग में एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे (Road accident) में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों युवक अल्मोड़ा में आयो​जित एक विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे।

holy-ange-school

जानकारी के मुताबिक हल्दूचौड़ के जग्गी डी क्लास निवासी गिरीश जोशी पुत्र हरीश चंद्र जोशी उम्र 26 वर्ष, गणेश पांडे पुत्र जय कृष्ण पांडे उम्र 29 वर्ष व हल्द्वानी निवासी प्रवेश कांडपाल उम्र 21 वर्ष गत 18 नवंबर को अल्मोड़ा में रिश्तेदार के वहां आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गए थे।

ezgif-1-436a9efdef

द्वाराहाट में जिला विकास प्राधिकरण के खिलाफ कांग्रेस (Congress) ने खोला मोर्चा, पूर्व विधायक मदन बिष्ट ने की अगुवाई

गुरुवार की शाम तक तीनों को घर पहुंचना था लेकिन तीनों युवकों के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उनकी काफी खोजबीन की। तीनों का फोन भी स्वीच आफ था। शुक्रवार यानि आज सुबह पुलिस को भूमियाधार के पास कार खाई में गिरने (Road accident) की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव खाई से बाहर निकाले।

मृतक गिरीश दिल्ली के किसी प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था जबकि गणेश पांडे सिडकुल की किसी कंपनी में कार्यरत हैं, प्रवेश कांडपाल पढ़ाई कर रहा था। मृतक प्रवेश अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिए है। इस दुखद घटना (Road accident) के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp