shishu-mandir

द्वाराहाट में जिला विकास प्राधिकरण के खिलाफ कांग्रेस(Congress) ने खोला मोर्चा, पूर्व विधायक मदन बिष्ट ने की अगुवाई

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Congress opens front against District Development Authority in Dwarahat, led by former MLA Madan Bisht

यहां देखें संबंधित वीडियो
Screenshot-5

द्वाराहाट/अल्मोड़ा, 06 जनवरी 2021-
द्वाराहाट में जिला विकास प्राधिकरण के खिलाफ कांग्रेस (Congress)ने मोर्चा खोलते हुए शीतलापुष्कर मैदान में जनसभा एवं धरना प्रदर्शन किया ।

new-modern
gyan-vigyan
IMG 20210106 205416

पूर्व विधायक मदन बिष्ट की अगुवाई में कांग्रेस (Congress)कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया । इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल से रानीखेत रोड होते हुए तहसील तक जलूस निकाल एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया।

saraswati-bal-vidya-niketan
Congress

लगातार हो रही बारिश के बाद भी सैकड़ों कांग्रेस (Congress)कार्यकर्ता बुधवार को सुबह से ही मैदान में जुटना शुरू हुए।सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता व पूर्व मदन बिष्ट ने कहा पहाड़ में काला कानून लागू कर भाजपा यहा के निवासियों को पलायन को मजबूर कर रही है।

Corona in uttarakhand- 5 मौतें 227 नए केस


उन्होंने कहा कि “इस जनविरोधी निर्णय से लोगों के मकान नहीं बन पा रहे हैं।मुख्यमंत्री हिटलर शाही पर उतरकर जनता की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं।पहाड़ की खेती बंदरों, जंगली जानवरों व आवारा पशुओं ने बरबाद कर दी है।”

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में इसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा।बिष्ट ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर तत्काल प्राधिकरण को समाप्त किया जायेगा।

सभा में जिला पंचायत अध्यक्ष उमा सिंह बिष्ट ने कहा कि जनता के हितों की अनदेखी कर जबरन सरकार प्राधिकरण को लागू कर रही है।पूरे पहाड़ में स्वास्थ्य सुविधाओं का बुरा हाल है। युवा बेरोजगार है।सैकड़ों युवा कोरोना काल में घर बैठे अवसाद में आ गये हैं।सैकड़ों युवाओं ने प्रदेश में आत्म हत्या कर चुके हैं। लेकिन सरकार सिर्फ हवाई बातें कर लोगों को गुमराह कर रही है।


कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र से कई प्रधानों ने भी शिरकत की।कार्यक्रम के दौरान ब्लॉक प्रमुख द्वाराहाट दीपक किरौला, चौखुटिया ब्लॉक प्रमुख दीपा, कांग्रेस नेता गणेश कांडपाल, ब्लॉक अध्यक्ष दिगंबर सिंह, नगर अध्यक्ष कमल साह, नारायण रावत, जगत सिंह रौतेला, निर्मल मठपाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद थे।

उत्तरा न्यूज के ताजा तरीन वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल के इस लिंक को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw