Road Accident: पेड़ से टकराई कार, 2 लोगों की मौत 3 घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Road accident: car collided with tree, 2 people died, 3 injured

Screenshot-5

देहरादून, 12 दिसंबर 2020
उत्तराखंड में सड़क हादसे (Road Accident) थमने का नाम नहीं ले रहे थे। देहरादून के विकासनगर में आज हुए एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

प्राप्त जानकारी के मुताबिक विकासनगर कोतवाली को शनिवार को स्माइल स्टोर के सामने एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त (Road Accident) होने की सूचना प्राप्त हुई। चीता पुलिस व चौकी प्रभारी हरबर्टपुर मौके पर घटनास्थल पहुंचे।

हादसे के दौरान कार में चालक समेत​ कुल 5 लोग सवार थे। सभी घायलों को पास के नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सुरेंद्र रावत व जनक सिंह तोमर को मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतक विकासनगर के रहने वाले है।

pithoragarh— कोरोना (corona) से एक और मौत, एसबीआई में तीन कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव, बैंक तीन दिनों के लिये बंद

वही, हादसे में घायल मनोज पुत्र चेत सिंह निवासी ग्राम कोटडा थाना सहसपुर, जवाहर सिंह पुत्र अतर सिंह निवासी पष्टा लांघा, विकासनगर तथा दलबीर सिंह चौहान पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी, मसूरी का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस ने शव कब्जे में पंचायतनामा की कार्यवाही शुरू कर दी है। वही, घटना की सूचना मृतकों व घायलों के परिजनों को दे दी गई है। इस दर्दनाक हादसे (Road Accident) के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

उत्तराखण्ड से बड़ी खबर- महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री रेखा आर्या (rekha arya) भी कोरोना की चपेट में

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

Joinsub_watsapp