बागेश्वर में गुफा में फंसे व्यक्ति का रेस्क्यू(rescue) अभियान जारी,प्रशासन और आपदा की टीम कर रही है रेस्क्यू 24 घंटे से अधिक समय से गुफा में दबा है व्यक्ति

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

बागेश्वर: कांडा तहसील के दानूथल क्षेत्र में मिट्टी के ढेर में दबे व्यक्ति का रेस्क्यू(rescue) अभियान जारी है। यह व्यक्ति शेही(शाल) का शिकार करने अपने साथियों के साथ गुफा में गया था जहां मिट्टी से दब गया है।

ezgif-1-436a9efdef

समय बीतने के साथ ही इसके जीवित बचने की संभवना भी क्षीण होती जा रही है लेकिन प्रशासन और आपदा प्रबंधन की टीम लगातार रेस्क्यू(rescue) में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार हरीश, रमेश ओर जीवन शेही (शाल) नामक जानवर का शिकार करने के लिए मिट्टी की गुफा में गये थे। जहाँ धुआँ लगाकर जानवर को ढूढने का प्रयास करने पर मिट्टी का ढेर गिर जाने से दब गये।


जिससे हरीश और रमेश को बाहर निकाल दिया है। जो ठीक है,डॉक्टर की टीम द्वारा चेक किया गया है। अभी दोनों व्यक्तियो को घर भेज दिया गया है तथा जीवन को निकालने गए एक व्यक्ति पवन उम्र 27 वर्ष को गैस लगने के कारण उसका स्वास्थ्य खराब होने से उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा दिया गया है।

जीवन उम्र 42 वर्ष मिट्टी के ढेर में दबा है जिन्हें खोजने हेतु जेसीबी मशीन मौके पर पहुँची है। जीवन नाम के व्यक्ति को ढूंढने के प्रयास जारी हैं।

TAGGED: , ,
Joinsub_watsapp